News Nation Logo

IPL 2021 से पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने जड़ा शतक 

आईपीएल 2021 से पहले टीम इंडिया के मीडिल आर्डर के बल्‍लेबाज और आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक जड़कर अपने फार्म के बारे में बता दिया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 27 Feb 2021, 01:37:25 PM
Shreyas Iyer

shreyas iyer (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 से पहले टीम इंडिया के मीडिल आर्डर के बल्‍लेबाज और आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक जड़कर अपने फार्म के बारे में बता दिया है. श्रेयस अय्यर ने विजय हजारे ट्रॉफी में राजस्‍थान के खिलाफ मुंबई की ओर से बल्‍लेबाजी करते हुए शतक पूरा किया. इस वक्‍त भारत और इंग्‍लैंड के बीच टेस्‍ट सीरीज चल रही है, अभी चौथा और आखिरी टेस्‍ट बाकी है. इसके बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इसके लिए टीम का चयन हो गया है, जिसमें श्रेयस अय्यर का भी नाम शामिल है.  

यह भी पढ़ें : INDvsENG : विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल से इंग्‍लैंड बाहर, टीम इंडिया......

विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई और राजस्‍थान के बीच हुए मैच में श्रेयस अय्यर ने 103 गेंदों का सामना करते हुए 116 रन की शानदार पारी खेली. इस दौरान श्रेयस अय्यर ने 11 चौके और तीन छक्‍के लगाए. श्रेयस अय्यर की इस पारी की बदौलत मुंबई की टीम ने 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 317 रन का बड़ा स्‍कोर खड़ा किया.  श्रेयस अय्यर  के अलावा मुंबई की ओर से खेलते हुए यशस्‍वी जायसवाल ने 38, पृथ्‍वी शॉ ने 36 रन बनाए. इसके अलावा सरफराज खान ने 30 और सूर्य कुमार यादव ने 29 रन की पारी खेली. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो राजस्‍थान की ओर से रवि बिश्‍नोई ने एक, अभिमन्‍यु लांबा ने दो और शुभम शर्मा ने तीन विकेट अपने नाम किए. महिपाल लोमरोर ने भी एक विकेट अपने नाम किया. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG Final Report : टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड को 10 विकेट से हराया 

आईपीएल 2021 में एक बार फिर श्रेयस अय्यर दिल्‍ली कैपिटल्‍स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. वे अभी भी अपनी टीम के कप्‍तान हैं. आईपीएल 2020 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन ट्रॉफी से एक कदम दूर उसे रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था. इस बार भी टीम में ज्‍यादा बदलाव नहीं किए गए हैं, लेकिन राजस्‍थान रॉयल्‍स से रिलीज किए गए कप्‍तान रहे स्‍टीव स्‍मिथ को टीम में शामिल किया गया है, स्‍टीव स्‍मिथ ने कहा है कि वे दिल्‍ली कैपिटल्‍स की ओर से खेलने के लिए काफी उत्‍सुक हैं. देखना होगा कि आईपीएल 2021 दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम के लिए कैसा रहता है. 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Feb 2021, 01:37:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो