logo-image

Video: युवराज सिंह ने टीम इंडिया को दी बर्थडे पार्टी, जमकर नाचे हिटमैन रोहित शर्मा

हिटमैन रोहित शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उस शख्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो मैदान के अंदर और बाहर अपने मूव्स दिखाता रहता है.'

Updated on: 13 Dec 2019, 02:59 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर और सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने गुरूवार को अपना 38वां जन्मदिन मनाया. जश्न के इस खास मौके पर युवराज सिंह के साथ उनके करीबी दोस्त और टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी भी मौजूद रहे. युवी ने अपने जन्मदिन के मौके पर सभी दोस्तों को जबरदस्त पार्टी दी, जहां नाच-गाने का भी पूरा प्रबंध था. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर युवराज के बर्थडे पार्टी की एक वीडियो शेयर की जिसमें वे सिक्सर किंग के साथ जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे ड्वेन ब्रावो, बोर्ड के साथ हुए झगड़े के बाद लिया था संन्यास

रोहित की वीडियो में हार्दिक पांड्या भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हिटमैन रोहित शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उस शख्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो मैदान के अंदर और बाहर अपने मूव्स दिखाता रहता है.' टीम इंडिया में साथ खेलने के साथ ही रोहित और युवराज सिंह आईपीएल 2019 में भी मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ खेल चुके हैं. हालांकि मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को 13वें संस्करण के लिए रिलीज कर दिया है. लिहाजा, आईपीएल 2020 में रोहित शर्मा और युवराज सिंह को एक साथ बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें- ICC U19 Cricket World Cup 2020: ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, जेक फ्रेजर-मैकगर्क बने कप्तान

बताते चलें कि युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट के साथ जुड़े हुए हैं. युवी टीम से बाहर रहते हुए भी विराट सेना के प्रदर्शन पर नजर रखते हैं और खिलाड़ियों को प्रदर्शन में सुधार करने के भी टिप्स देते रहते हैं. इसके साथ ही युवराज खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की आलोचना भी करते हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की खराब फील्डिंग पर युवराज सिंह ने अपना गुस्सा जाहिर किया था.

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान क्रिकेट में मच सकता है बड़ा बवाल, पूर्व कप्तान ने दी भ्रष्टाचार की पोल खोलने की धमकी

युवी ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा था, ''आज मैदान पर टीम इंडिया का बेहद खराब प्रदर्शन. युवा खिलाड़ियों ने काफी देर बाद रिएक्ट किया. क्या यह ज्यादा क्रिकेट का असर है?'' बताते चलें कि इससे पहले युवराज सिंह ने खिलाड़ियों पर पड़ने वाले अतिरिक्त शारीरिक दबाव पर भी बड़ा बयान दिया था. युवराज ने कहा था कि खिलाड़ी काफी थके होने के बावजूद आराम नहीं लेते क्योंकि उन्हें टीम में अपना स्थान गंवाने का डर लगा रहता है.