logo-image

VIDEO : एमएस धोनी के हेलीकॉप्‍टर शॉट की विराट कोहली ने की प्रेक्‍टिस 

भारतीय क्रिकेट टीम लंबे अर्से बाद एक बार फिर अपनी जमीन पर टेस्‍ट क्रिकेट खेलने की तैयारी में है. भारत और इंग्‍लैंड के बीच पहला टेस्‍ट मैच पांच फरवरी से चेन्‍नई में खेला जाएगा.

Updated on: 04 Feb 2021, 10:43 AM

नई दिल्‍ली :

भारतीय क्रिकेट टीम लंबे अर्से बाद एक बार फिर अपनी जमीन पर टेस्‍ट क्रिकेट खेलने की तैयारी में है. भारत और इंग्‍लैंड के बीच पहला टेस्‍ट मैच पांच फरवरी से चेन्‍नई में खेला जाएगा, इससे पहले टीम इंडिया अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा करने के बाद अब प्रैक्‍टिस कर रही है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के हेलीकॉप्‍टर शॉट की नकल उतरते हुए देखे जा सकते हैं. हालांकि ये शैडो प्रैक्‍टिस है. टीम इंडिया की प्रैक्‍टिस का ये वीडियो बीसीसीआई के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में विराट कोहली हमेशा की तरह अपने बाकी साथ खिलाड़ियों के साथ मस्‍ती करते हुए दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर अजिंक्‍य रहाणे ने कह दी बड़ी बात 

टीम इंडिया की हौसले बुलंद हैं और वो इंग्लिश टीम ने अपनी सरजमीं पर लोहा लेने के तैयार है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया है. टीम इंडिया ने अभी दो दिन पहले ही प्रैक्टिस शुरू की है. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने चेन्नई में अभ्यास किया और इंग्लैंड के खिलाफ रणनीति तैयार की. विराट कोहली समेत, रोहित शर्मा, इशांत शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और तमाम बाकी खिलाड़ी मैदान पर मौदूज थे. इसी दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सभी खिलाड़ियों को स्पेशल मैसेज दिया. टीम इंडिया को प्रैक्टिस से पहले रवि ने क्लास दी और इंग्लैंड के खिलाफ पॉजिटिव रहने को कहा. हाल ही में टीम इंडिया ने बिना विराट कोहली के अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था. विराट कोहली अब एक बार फिर से कप्तानी करने को तैयार है और इंग्लैंड के खिलाफ भी कोहली की रिकॉर्ड काफी शानदार है.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : विराट कोहली की वापसी पर अजिंक्‍य रहाणे का बड़ा बयान, मेरा काम बैकसीट......

टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरी मुकाबला भी चेन्नई में 13 से 17 फरवरी के बीच होने वाला है. टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 से 28 फरवरी के बीच होने वाला है जो अहमदाबाद यानी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है. ये मैच डे नाइट होने वाला है. इसके अलावा सीरीज का चौथा मैच भी अहमदाबाद में होगा जो 4 से 8 मार्च के खेला जाना है. इसके बाद टी-20 और वनडे सीरीज होने वाली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)