News Nation Logo
Banner

VIDEO : विराट कोहली पिता बनने के बाद पहली बार अनुष्का शर्मा के साथ आए नजर, देखिए 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अभी 11 जनवरी को ही पिता बने थे. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था. उसके बाद से अब तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिखाई नहीं दिए थे. लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 21 Jan 2021, 07:48:31 PM
anushkasharmavirat

anushkasharmavirat (Photo Credit: anushkasharma Instagarm)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अभी 11 जनवरी को ही पिता बने थे. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था. उसके बाद से अब तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिखाई नहीं दिए थे. लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दिखाई दे रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शानदार गाड़ी से कहीं जाने की तैयारी में थे, इसी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विराट कोहली खुद ही गाड़ी ड्राइव करने के लिए सीट पर बैठते हैं. ये वीडियो खूब वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें : घर पहुंचने अजिंक्य रहाणे का ढोल-नगाड़ों के बीच रेड कारपेट वेलकम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं. विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था.  विराट कोही कोहली ने खुद ही ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी. विराट कोहली ने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. उन्होंने कहा कि अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.
पिछले साल अगस्त में ही विराट कोहली और अनुष्का ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी. इसके बाद वे आईपीएल खेलने यूएई चले गए थे और उसके बाद वहीं से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने चले गए थे, लेकिन पहले टेस्ट के बाद वे वापस लौट आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

यह भी पढ़ें : भारत लौटते ही सबसे पहले पिता की कब्र पर पहुंचे सिराज, जानिए क्या कहा

अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही विराट कोहली आस्ट्रेलिया दौरे पर केवल पहले टेस्ट मैच में ही खेल पाए थे और इसके बाद वह स्वदेश लौट आए थे. वे वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा थे. कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी, जहां कुछ करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था.
बता दें कि विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मिस किए थे, इसलिए आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में भी उन्हें कुछ नुकसान हुआ है. बल्लेबाजों की सूची में न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन 919 प्वाइंट्स के साथ पहले और आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 891 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर हैं. विराट कोहली के के 862 अंक हैं. अब विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ एक बार फिर मैदान में उतरेंगे, भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट पांच फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा. 

First Published : 21 Jan 2021, 07:48:31 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.