logo-image

टी-10: मैदान के बीच खिलाड़ी बदलता रह गया कपड़े और लग गया चौका, देखें वीडियो

अबु धाबी में क्रिकेट का सबसे छोटा फॉर्मेट टी-10 चल रहा है जिसमें क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गजों ने हिस्सा लिया है.

Updated on: 02 Feb 2021, 09:59 AM

नई दिल्ली :

अबु धाबी में क्रिकेट का सबसे छोटा फॉर्मेट टी-10 चल रहा है जिसमें क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गजों ने हिस्सा लिया है.. हाल ही में टीम अबु धाबी और नॉर्थन वॉरियर्स के बीच मैच हो रहा था जिसमें एक गजह का नजारा देखने को मिला. सबसे पहले टीम अबु धाबी ने बल्लेबाजी को ल्यूक राइट के 33 और जो क्लार्क के 50 रन की बदौलत टीम ने 10 ओवर में में तीन विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए. लक्ष्य का पीछे करने उतरी नॉर्थन वॉरियर्स ने दो विकेट के नुकसान पर टारगेट हासिल कर लिया. नॉर्थन वॉरियर्स की ओर से लिंडल सिमंस ने 37 और वासिम मोहम्मद ने 76 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: भारत के लिए घातक साबित हो सकते हैं जो रुट, देखिए कप्तानी रिकॉर्ड

इस मैच में सबसे रोमांचक पल तब आया जब टीम अबु धाबी के खिलाफ रोहन मुस्तफा बाउंड्री पर खड़े थे. इस दौरान एक गेंद उनके पास आई लेकिन वो कपड़े बदलते हुए दिखे और इतने में गेंद चौके में बदल गया. इस नजारे को देख हर कोई मैदान में बैठा दर्शक और खिलाड़ी हसंने लगा. इस वीडियो के बाहर आने के बाद ये तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो के बाहर आने के बाद कई क्रिकेट फैंस ने  टी-10 पर सवाल उठाए हैं जबकि कई फैंस ने इसे अनप्रोफेशनल करार दिया है. टी-20 का आगाज हमेशा यूएई में होता है जिसमें क्रिकेट के कई सारे खिलाड़ी खेलते हैं. ये क्रिकेट लीग सिर्फ दस ओवर की होती है जिसको क्रिकेट के फैंस पसंद करते हैं. खैर, इस मैच में वासिम मोहम्मद को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया