logo-image

VIDEO : सनी लियोन और ड्वेन ब्रावो की यह जुगलबंदी देखी आपने

क्रिकेट की हर अदा निराली है. क्रिकेट का हर कोई दीवाना है. अब तो बॉलीवुड स्‍टार सनी लियोन (Sunny Leone VIDEO)भी इसकी दीवानी हो गई हैं. पिछले दिनों आबू धाबी में खेली गई T10 लीग में भी सनी लियोन देखी गई थीं.

Updated on: 01 Dec 2019, 12:10 PM

New Delhi:

क्रिकेट की हर अदा निराली है. क्रिकेट का हर कोई दीवाना है. अब तो बॉलीवुड स्‍टार सनी लियोन (Sunny Leone VIDEO)भी इसकी दीवानी हो गई हैं. पिछले दिनों आबू धाबी में खेली गई T10 लीग में भी सनी लियोन देखी गई थीं. वे टूर्नामेंट की फ्रेंचाइजी दिल्‍ली बुल्‍स (Delhi Bulls) की ब्रांड एम्‍बेसडर थीं. तब भी सनी लियोन (Sunny Leone) की एक वीडियो वायरल हुई थी. अब एक बार फिर सनी लियोन (Sunny Leone) की एक वीडियो सामने आई है. इसमें सनी लियोन वेस्‍टइंडीज के बल्‍लेबाज ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो खुद ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने ही अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है और वह लगातार हिट हो रहा है. ड्वेन ब्रावो ने इस वीडियो में सनी लियोन को भी टैग किया है. 

यह भी पढ़ें ः BCCI की AGM आज, बढ़ सकता है सौरव गांगुली का कार्यकाल

सोशल मीडिया पर इनदिनों सनी लियोन (Sunny Leone) और क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में ब्रावो और सनी फेमस सॉन्ग 'चैंपियन चैंपियन' पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में सनी और ब्रावो सनबर्न फेस्टिवल हिस्सा बनें. इस दौरान दोनों ने स्टेज पर खूब मस्ती की. इतना ही नहीं लगे हाथों दोनों ने 'चैंपियन' सॉन्ग पर अपना डांस वीडियो भी बना लिया. अब इस वीडियो को ड्वेन ब्रावो ने अपने इंस्‍टाग्राम से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें ः रावलपिंडी एक्‍सप्रेस शोएब अख्‍तर बोले, पाकिस्तानी गेंदबाजों को नहीं पता कैसे विकेट लेने हैं

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. करनजीत कौर वोहरा से बनीं सनी लियोन (Sunny Leone) आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं. एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का जन्म 13 मई 1981 में सार्निया, ओंटारियो (कनाडा) में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार में हुआ था.
इससे पहले भी सनी लियोन का एक वीडियो वायरल हुआ था, सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Whats my name.. whats my name?' दरअसल इस वीडियो में उनसे कोई ये पूछ भी रहा है और उन्होंने इसका जवाब भी दिया है. इस वीडियो को फैन्स ने काफी पसंद किया था. सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 28 मिलियन फैंस हैं. जिनके साथ वह अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.