News Nation Logo
Banner

VIDEO : गौतम गंभीर ने कसा तंज, इतना कश्‍मीर कश्‍मीर किया कि कराची ही भूल गए

भारत और पाकिस्‍तान में तल्‍खी जगजाहिर है. दोनों देशों के बीच क्रिकेट का खेल भी दुनियाभर में विख्‍यात है.

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 01 Oct 2019, 10:50:31 AM
गौतम गंभीर का फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:  

भारत और पाकिस्‍तान में तल्‍खी जगजाहिर है. दोनों देशों के बीच क्रिकेट का खेल भी दुनियाभर में विख्‍यात है. दोनों देशों के खिलाड़ी पहले तो क्रिकेट को लेकर ही सोशल मीडिया पर लिखा करते थे, लेकिन अब वे राजनीति में भी दखल देने लगे हैं. ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों की ओर से उन्‍हें मुंहतोड़ जवाब दिए जा रहे हैं. पाकिस्‍तान का कोई भी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर कुछ लिखता है तो पूर्व सलामी बल्‍लेबाज और अब भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) उन्‍हें तगड़ा जवाब देते हैं. 

यह भी पढ़ें ः लाइव क्रिकेट में पाकिस्‍तान ने खुद कराई बेइज्‍जती, मैच रोकना पड़ा और खिलाड़ी करते रहे इंतजार

View this post on Instagram

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55) on

अब गौतम गंभीर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक VIDEO शेयर कर है, पाकिस्तान पर एक बार फिर चुटकी ली गई है. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और ईस्ट दिल्ली से मौजूदा बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपने ताबड़तोड़ बयानों के लिए जाने जाते हैं. वे अक्सर पाकिस्तान देश और उनकी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर बयान देते हैं. उन्होंने एक बार फिर से पाकिस्तान पर चुटकी ली है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, 'इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए'.

यह भी पढ़ें ः इस बल्‍लेबाज ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को छोड़ा पीछे, टीम को भी जिताया

दरअसल इस वीडियो में श्रीलंका क्रिकेट टीम की बस स्टेडियम में जा रही है. यहां टीम की बस की जबरदस्त सुरक्षा देखने को मिल रही है. वीडियो में बस से आगे काफी गाड़ियां देखने को मिल रही हैं, जबकि बस के पीछे भी काफी गाड़ियां देखने को मिल रही हैं. कुछ युवकों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया है. इसमें युवक पाकिस्तान का मजाक बनाते दिख रहे हैं.

First Published : 01 Oct 2019, 10:25:59 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.