logo-image

Video: जर्मनी से लौटे शिखर धवन को 24 घंटे की निगरानी में रखा गया, सुविधाएं देख पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने बताया कि जिस सोसाइटी में यात्रियों को रखा गया है, वहां स्थानीय डीएम, एसडीएस समेत तमाम बड़े डॉक्टर और अधिकारी भी मौजूद हैं.

Updated on: 17 Mar 2020, 03:06 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मंगलवार सुबह जर्मनी से दिल्ली पहुंचे. कोरोना वायरस के कोहराम को देखते हुए सरकार ने जर्मनी से दिल्ली आए सभी यात्रियों को एक बाहरी इलाके में बनी सोसाइटी में शिफ्ट किया है, जहां सभी यात्रियों को 24 घंटों के लिए निगरानी में रखा है. इन यात्रियों के साथ ही शिखर धवन भी 24 घंटे तक दिल्ली के इस बाहरी इलाके में निगरानी में रहेंगे. गब्बर ने मंगलवार की सुबह यहां आने के बाद एक वीडियो बनाकर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से PCB ने स्थगित की PSL, बाद में खेले जाएंगे नॉकआउट मैच

24 घंटे की निगरानी में रहेंगे धवन सहित सभी यात्री
गब्बर इस वीडियो में बता रहे हैं कि उन्हें जर्मनी से आए सभी यात्रियों के साथ दिल्ली के एक बाहरी इलाके में शिफ्ट किया गया है, यहां सभी लोग 24 घंटे तक निगरानी में रहेंगे. गब्बर अपनी वीडियो में बता रहे हैं कि पूरी सोसाइटी को सैनेटाइज किया जा रहा है. धवन ने बताया कि यहां मौजूद सभी यात्रियों के लिए जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं. जिसमें स्वादिष्ट खाना, तौलिया, चप्पल, पानी गरम करने वाली इलेक्ट्रिक केतली, पीने का पानी, साफ-सुथरी चादर और तकिए भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- IPL History, 2018: SRH को हराकर MS Dhoni की CSK ने जीता था तीसरा खिताब

गब्बर ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने बताया कि जिस सोसाइटी में यात्रियों को रखा गया है, वहां स्थानीय डीएम, एसडीएस समेत तमाम बड़े डॉक्टर और अधिकारी भी मौजूद हैं. यात्रियों को दी गई सुविधाओं के लिए गब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शामिल सभी अधिकारियों, डॉक्टरों और कर्मचारियों का धन्यवाद कहा है. धवन द्वारा शेयर की गई ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो को 3 घंटे में ही 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.