logo-image

Video: मिताली राज ने साड़ी पहनकर की बल्लेबाजी, विश्व कप फाइनल से पहले टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

मिताली ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह साड़ी पहनकर बल्लेबाजी करती दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 07 Mar 2020, 03:53 PM

नई दिल्ली:

भारतीय महिला टीम रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 विश्व कप का फाइनल खेलेगी. इत्तेफाक से यह मैच अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर खेला जा रहा है. भारत की वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने अपनी टीम को बधाई दी है और उनसे विश्व कप ट्रॉफी लाने के लिए प्रेरित किया है. मिताली ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह साड़ी पहनकर बल्लेबाजी करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर मिताली राज का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: फाइनल से पहले कप्तान हरमनप्रीत ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को दिया ये बड़ा संदेश

मिताली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
मिताली ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "हर साड़ी आपसे ज्यादा कहती है और मैं जानती हूं, यह आपसे कभी इसमें रहने को नहीं कहेगी, यह आपको अलग बनाती है. इस महिला दिवस पर कुछ ऐसा अनमोल शुरू करें और इस दुनिया को बताएं कि हम भी यह कर सकते हैं. यह समय है जिंदगी अपनी शर्तो पर जीने का." वीडियो के अंत में मिताली ने भारतीय टीम को बधाई दी और कहा, "विश्व को बता दो कि हम भी कर सकते हैं. शाबाश टीम इंडिया, ट्रॉफी घर लेकर आओ."

ये भी पढ़ें- दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने आईपीएल से वापस लिया नाम: रिपोर्ट

MCG में होंगे 90 हजार दर्शक
महिला टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला एमसीजी में खेला जाएगा और यहां 90 हजार से भी ज्यादा दर्शक मैच देखने के लिए पहुंच सकते हैं. भारतीय टीम के लिए फाइनल मैच काफी बड़ा होने वाला है क्योंकि भारत ने पहली बार टी-20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई है. मिताली राज की कप्तानी में हालांकि 2017 में वनडे विश्व कप का फाइनल खेला था, जिसमें इंग्लैंड ने उसे हरा दिया था.