logo-image

Video: लॉकडाउन के बीच महेंद्र सिंह धोनी ने निकाली अपनी फेवरिट बाइक, बेटी जीवा को मिली राइड

साक्षी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ छोटी-छोटी वीडियो क्लिप्स शेयर की हैं, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपनी बाइक कलेक्शन में मौजूद एक विंटेज बाइक पर बेटी जीवा को राइड करा रहे हैं.

Updated on: 27 Apr 2020, 01:40 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार को भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों का आंकड़ा 28 हजार को पार कर चुका है, जबकि 872 लोग इस वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोना वायरस के अटैक को कमजोर करने के लिए भारत सरकार ने 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया है, जिसकी वजह से देश के आम नागरिकों से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां तक अपने घरों में ही कैद हैं. बाकी लोगों की तरह टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी परिवार के साथ रांची स्थित अपने फार्महाउस में ही हैं.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में सुरेश रैना को आई दादी की याद, वजह जानने के बाद आप भी रह जाएंगे दंग

खाली समय में धोनी अपनी बिटिया जीवा के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. पूर्व कप्तान की पत्नी साक्षी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ छोटी-छोटी वीडियो क्लिप्स शेयर की हैं, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपनी बाइक कलेक्शन में मौजूद एक विंटेज बाइक पर बेटी जीवा को राइड करा रहे हैं. धोनी की बाइक का नंबर भी काफी पुराना प्रतीत हो रहा है. इसके साथ ही धोनी की पसंदीदा बाइकों में शुमार जापानी कंपनी यामाहा की ये मोटरसाइकिल 2 साइलेंसर से लैस है. जहां एक ओर धोनी और जीवा बाइक राइड का आनंद उठा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर साक्षी उनकी वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

ये भी पढ़ें- एमएस धोनी के खास दोस्‍त ने पूछा था मामूली सवाल, आज तक नहीं मिला जवाब

देश में कोरोना का प्रसार अब काफी बड़े स्तर पर पहुंच चुका है. भारत के कोविड-19 के शुरुआती मामलों के बाद आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया था. लेकिन जब सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन को बढ़ाया तो बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था. जबकि, तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी.

ये भी पढ़ें- हिटमैन रोहित शर्मा ने बताया अगले तीन साल में क्‍या है उनका लक्ष्य, पिछली बार चूक गए थे

आईपीएल की वजह से ही शायद अब महेंद्र सिंह धोनी टी20 विश्व कप में भी नहीं खेल पाएंगे. क्योंकि दिग्गजों ने कहा था कि यदि माही आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिल सकता है, लेकिन ऐसी स्थिति में टीम इंडिया में उनकी वापसी अब काफी मुश्किल है. बताते चलें कि हरभजन सिंह ने अभी हाल ही में कहा था कि धोनी अब देश के लिए नहीं खेलना चाहते हैं, वे सिर्फ अब आईपीएल में ही खेलेंगे.