logo-image

VIDEO : जसप्रीत बुमराह ने फेंकी ऐसी यार्कर, टूट गया स्‍टंप

चोट के कारण पिछले लंबे अर्से से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) तेजी से ठीक हो रहे हैं.

Updated on: 04 Jan 2020, 08:26 AM

New Delhi:

India vs Sri Lanka : चोट के कारण पिछले लंबे अर्से से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) तेजी से ठीक हो रहे हैं. जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah video) सिर्फ ठीक ही नहीं हो रहे हैं, बल्‍कि अपनी घातक गेंदबाजी के यार्कर पर स्‍टंप भी उखड़ दे रहे हैं. जसप्रीत बुमराह का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो तेजी के साथ वायरल हो गया है. जो काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें ः पुलेला गोपीचंद बोले, ओलंपिक 2020 में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, यह जताई उम्‍मीद

स्ट्रेस फ्रेक्चर के बाद वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका के खिलाफ रविवार को होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले भारतीय टीम के नेट अभ्यास सत्र में गेंदबाजी की. टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की अगुआई वाले टीम के सहयोगी स्टाफ की निगरानी में जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी अभ्यास किया. श्रीलंकाई टीम ने दिन में आराम करने का फैसला किया. जसप्रीत बुमराह ने यार्कर गेंदों के अलावा कई तरह के बाउंसर फेंके. साथ ही शार्दुल ठाकुर और शिवम दुबे के साथ मिलकर गेंदबाजी की. उन्होंने सिंगल स्टंप अभ्यास भी किया. हर गेंद फेंकने के बाद जसप्रीत बुमराह को टीम के थिंक-टैंक के साथ चर्चा करते हुए देखा गया और उन्होंने ऐसा करीब 45 मिनट तक किया.

यह भी पढ़ें ः T20 विश्व कप में वापसी करना चाहता है सचिन को डराने वाला यह तेज गेंदबाज

क्षेत्ररक्षण सत्र में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर ने दूधिया रोशनी में ऊंचे कैच लेने का अभ्यास किया. शिखर धवन, रविंद्र जडेजा, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भारत के इस वैकल्पिक अभ्यास सत्र में दिखायी नहीं दिए. अगले दो दिन में बारिश आने की संभावना है लेकिन असम क्रिकेट संघ (ACA) अधिकारियों को मैच की मेजबानी का पूरा भरोसा है. एसीए सचिव देवाजीत साईकिया ने कहा, यह टी20 मुकाबला है और अगर सुबह भी बारिश होती है तो शाम तक यह सूख जाएगा. स्थानीय क्यूरेटर के अनुसार शाम तक कुछ ओस पड़ सकती है. पिच पर हल्की घास है और रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरूण ने पिच का मुआयना भी किया. स्टेडियम दो अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी कर चुका है जिसमें अंतिम मैच वनडे था जो 21 अक्टूबर 2018 को खेला गया था. एकमात्र T20 अंतरराष्ट्रीय मैच 10 अक्टूबर 2017 को हुआ था.

(इनपुट भाषा)