logo-image

Video, IND vs SL: वंदे मातरम से गूंज उठा गुवाहाटी, पूरे हिंदुस्तान समेत श्रीलंका में भी सुनाई दी धमक

रविवार को गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में टीम इंडिया को अपने नए साल का आगाज करना था. लेकिन बारिश की वजह से टीम इंडिया के साल 2020 की शुरुआत अच्छी नहीं रही.

Updated on: 06 Jan 2020, 02:19 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में खेला जाने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया हो. गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में लंबे समय के बाद टीम इंडिया का कोई मैच होना था, लिहाजा, बारसापारा स्टेडियम दर्शकों की भीड़ से खचाखच भर गया था. मैच रद्द होने की वजह से स्टेडियम पहुंचे हजारों फैंस काफी निराश हुए, लेकिन उन्होंने टीम इंडिया का हौंसला बनाए रखने के लिए वंदे मातरम गाकर गजब का माहौल बना दिया. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वीडियो देखते-देखते आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- ISL 6: अपने घर में आज चेन्नइयन एफसी का सामना करेगा ओडिशा एफसी

रविवार को गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में टीम इंडिया को अपने नए साल का आगाज करना था. लेकिन बारिश की वजह से टीम इंडिया के साल 2020 की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मैच रद्द होने की वजह से जहां एक ओर टीम इंडिया के खिलाड़ी निराश थे, वहीं दूसरी ओर बारसापारा स्टेडियम पहुंचे फैंस के भी लटके हुए चेहरे देखने को मिले. लेकिन देखते ही देखते पूरा का पूरा बारसापारा स्टेडियम भारत के राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम से गूंज उठा, जिसकी धमक केवल गुवाहाटी में ही नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान और श्रीलंका में भी सुनाई दी. हजारों की तादाद में जब फैंस ने वंदे मातरम गाया तो सिर्फ वहां मौजूस दर्शकों के ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के एक-एक खिलाड़ी के भी रोंगटे खड़े हो गए.

ये भी पढ़ें- ISL 6: पटरी पर लौटी केरला ब्लास्टर्स, हैदराबाद को 5-1 से रौंदा

वंदे मातरम गाने के साथ ही गुवाहाटी के क्रिकेट फैंस ने अपने मोबाइल फोन के फ्लैश लाइट भी जला दिए थे. बारिश की वजह से रद्द हुए मैच के कारण बेशक टीम इंडिया निराश थी, लेकिन ये नजारा देखकर टीम इंडिया के साथ-साथ पूरा देश गौरवांवित हो गया. बताते चलें कि दर्शकों के मनोरंजन के लिए स्टेडियम में डीजे भी मौजूद था, जिसने क्रिकेट फैंस को बोर नहीं होने दिया.

जहां एक ओर बारसापारा स्टेडियम वंदे मातरम से गूंज उठा वहीं दूसरी ओर मैच रद्द होने के पीछे बड़ी लापरवाही भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि बारिश के दौरान पिच ढकने के लिए ठीक से कवर्स नहीं लगाए गए थे, जिसकी वजह से पिच में पानी चला गया और वह गीली हो गई. पिच सुखाने के लिए ग्राउंड स्टाफ ने हेयर ड्रायर तक का इस्तेमाल किया, लेकिन पिच नहीं सूख सकी. टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच 7 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. जबकि सीरीज का अंतिम मैच 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा.