News Nation Logo

VIDEO : लड़की बोली I LOVE U तो देखें ऋषभ पंत ने क्‍या किया

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत भले इस वक्‍त कुछ खास बल्‍लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन उनके फैंस में कोई कमी नहीं आई है.

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 23 Sep 2019, 11:31:08 AM
ऋषभ पंत का फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत भले इस वक्‍त कुछ खास बल्‍लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन उनके फैंस में कोई कमी नहीं आई है. लड़कियां तो बड़ी संख्‍या में उनकी फैन हैं. इसका एक नजारा देखने के लिए भी मिला, जब एक लड़की ने ऋषभ पंत को I LOVE U बोल दिया. उसके बाद तो ऋषभ पंत का चेहरा देखने लायक था. 

यह भी पढ़ें ः शिखर धवन ने हासिल किया बड़ा मुकाम, कई बल्‍लेबाजों को छोड़ा पीछे

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविववार को तीसरा और आखिरी T-20 मैच खेला गया. इस मैच से पहले ही भारी संख्‍या में फैंस मैदान में आकर बैठ गए. जब पंत दर्शकदीर्घा के पास पहुंचे तो फैंस उनके ऑटोग्राफ मांगने लगे. पंत ने बिना किसी नानुकुर के ऑटोग्राफ दिए भी. इस बीच लोग कुछ न कुछ बोल रहे थे. इसी दौरान एक लड़की की आवाज आई. उसने जोर से चिल्‍लाकर कहा I LOVE U Rishabh.यह सुनकर दर्शक तो दर्शक खुद ऋषभ पंत भी भौचक रह गए. उन्‍होंने लड़की की ओर देखा और नीचे देखने लगे. ऐसा लगा कि ऋषभ पंत शरमा रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः अर्द्धशतक जमाने वाले दूसरे खिलाड़ी बने डेविड मिलर, विराट और रोहित बहुत पीछे

अब ऋषभ पंत का वह वीडियो वायरल हो गय है. कुछ सेकेंड का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. दरअसल ऋषभ पंत से जिस लड़की ने I LOVE U बोला था, उसने खुद ही यह वीडियो वायरल कर दिया है. यह वीडियो साल्‍वी पटेल नाम के ट्वीटर एकाउंट से शेयर किया गया है. लड़की ने यह भी लिखा है कि (Atleast @RishabhPant17 knows I love him omg look at how he blushed in the end😭😂 #RishabhPant) यानी कम से कम अब ऋषभ पंत जानते हैं कि मैं उन्‍हें प्‍यार करती हूं. देखिए ऋषभ पंत यह सब सुनकर किस तरह से शरमा रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः हार के बाद बोले कप्‍तान विराट कोहली, जैसा चाहते थे वैसा ही हुआ

इस बीच ऋषभ को लगातार टीम इंडिया में खेलने का मौका दिया जा रहा है, लेकिन हर बार वे असफल साबित हो रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में भी वे कुछ खास नहीं कर सके. वे इस मैच में भी 20 गेंद पर 19 रन बनाकर आउट हो गए.

First Published : 23 Sep 2019, 11:31:08 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.