News Nation Logo
Banner

VIDEO : विराट कोहली जैसी बनना चाहती है डेविड वार्नर की बेटी, बोली- आई एम विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को आखिर कौन नहीं जानता. चाहे कोई व्‍यक्‍ति क्रिकेट के बारे में जानता हो चाहे न जानता हो, लेकिन वह विराट कोहली (Virat Kohli) को जरूर जानता है.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 10 Nov 2019, 04:41:08 PM
डेविड वार्नर की बेटी ईवी

डेविड वार्नर की बेटी ईवी (Photo Credit: https://twitter.com/CandyFalzon/status/1193363934868168705)

New Delhi:

Virat Kohli Fan EV May : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को आखिर कौन नहीं जानता. चाहे कोई व्‍यक्‍ति क्रिकेट के बारे में जानता हो चाहे न जानता हो, लेकिन वह विराट कोहली (Virat Kohli) को जरूर जानता है. आज के जो भी युवा हैं, वह आने वाले वक्‍त में विराट कोहली (Virat Kohli) जैसा ही बनना चाहते हैं. विराट चाहे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) या अन्‍य किसी को देखकर क्रिकेट खेलते हों और अपनी गलतियों से सीखते हों, लेकिन युवा विराट को ही अपना सब कुछ मानते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) को चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं हैं, वे पूरी दुनिया में अपना झंडा लहराते रहे हैं. अब तो स्‍थिति यह हो गई है कि विदेशी क्रिकेटरों के बच्‍चे भी विराट कोहली बनना चाहते हैं. फिर चाहे उस बच्‍चे का पिता कितना ही बड़ा क्रिकेटर क्‍यों न हो. 

यह भी पढ़ें ः विश्‍व कप के बाद एक बार फिर सुपर ओवर में भिड़े आस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड, जानें क्‍या रहा रिजल्‍ट

आस्‍ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर (David Warner)भी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खेली गई सीरीज में उन्‍होंने ऐसी पारियां खेली कि हर कोई फिर से उनका मुरीद हो गया. अब डेविड वार्नर (David Warner) बड़ी मुश्‍किल में फंस गए हैं. वे इतने बड़े क्रिकेटर हैं, लेकिन उनकी बेटी डेविड वार्नर (David Warner) नहीं, बल्कि विराट कोहली (Virat Kohli) बनना चाहती है. उनकी बेटी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों धूम मचाए हुए है.

यह भी पढ़ें ः IND VS BAN : कल होगा फैसला T20 सीरीज किसने नाम होगी, जानें आंकड़े

आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (Virat Kohli) की बेटी ईवी मे भारतीय कप्तान विराट कोहली जैसा बनना चाहती है. वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर (Candice Warner) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वार्नर की बेटी इेवी यह कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि वह भी विराट कोहली है.

यह भी पढ़ें ः भारतीय टीम के जीत के 5 अहम कारण, आप भी जानिए

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलामी बल्लेबाल वार्नर गेंदबाजी करने जा रहे हैं और बेटी ईवी (David Warner Daughter EV May) बल्लेबाजी के लिए तैयार है. इसी दौरान वह बल्लेबाजी से पहले बार-बार कह रही है 'आई एम विराट कोहली, आई एम विराट कोहली (I am Virat Kohli). ईवी ने वीडियो में कहा, मैं विराट कोहली (Virat Kohli) हूं. वार्नर की पत्नी ने इस वीडियो के कैम्पशन में लिखा, इस छोटी लड़की ने काफी समय भारत में गुजारा है और अब विराट कोहली बनना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : हिटमैन रोहित शर्मा ने उड़ाए छह छक्‍के, हैट्रिक भी जड़ी, यहां देखिए

डेविड वार्नर (David Warner) ने एक साल के बैन को झेलकर शानदार वापसी की है. विश्व कप 2019 में उन्होंने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाए थे. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया. मौजूदा वक्त में वार्नर पाकिस्तान के साथ सीरीज खेल रहे थे. जिसमें कंगारुओं ने पाकिस्तान को हरा दिया. डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ पर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में बॉल के साथ छेड़छाड़ के लिए सैंड पेपर विवाद के कारण एक साल का अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंध लगाया गया था.

First Published : 10 Nov 2019, 04:41:08 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×