News Nation Logo

VIDEO : डेविड वार्नर ने रविंद्र जडेजा की तरह की तलवारबाजी, जानिए क्या बोले जड्डू

क्रिकेट खिलाड़ी अपने अपने अंदाज में खुशी का इजहार करते हैं. खास तौर पर तब जब वे कोई नया काम करते हैं. गेंदबाज विकेट लेने पर खुशी मनाता. बल्लेबाज शतक या अर्धशतक लगाने के बाद खुशी का इजहार करता है.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 09 Apr 2020, 11:06:24 AM
david warner

डेविड वार्नर (Photo Credit: file)

New Delhi:

क्रिकेट खिलाड़ी अपने अपने अंदाज में खुशी का इजहार करते हैं. खास तौर पर तब जब वे कोई नया काम करते हैं. गेंदबाज विकेट लेने पर खुशी मनाता. बल्लेबाज शतक या अर्धशतक लगाने के बाद खुशी का इजहार करता है. लेकिन इन सभी खिलाड़ियों में रविंद्र जडेजा अलग हैं. वे अक्सर छक्का लगाने के बाद भी एक खास तरह का एक्शन करते हैं. वे छक्का जड़ने के बाद अक्सर अपने बल्ले को तलवार की तरह इस्तेमाल करते हैं और उसी तरह से उसे चलाते हैं. उनका यह एक्शन काफी मशहूर हुआ है. कई लोग इसकी नकल करने की भी कोशिश करते हैं. 

यह भी पढ़ें : मोहम्मद कैफ का मजाक बर्दाश्त नहीं कर पाए शोएब अख्तर, जानें क्या बोले

पिछले दिनों आस्ट्रेलिया के दिग्गत क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भी इसकी नकल की थी और यह भी पूछा था कि क्या उन्होंने रविंद्र जडेजा की तरह कुछ किया है. आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रवींद्र जडेजा के तलवारबाजी एक्शन की नकल की है. डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. हालांकि यह वीडियो पिछले साल एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान का है. वीडियो में डेविड वार्नर अपने बल्ले को तलवार की तरह घुमा रहे हैं. जैसे ही डायरेक्टर कट बोलता है, डेविड वॉर्नर अपनी हंसी रोक नहीं पाते.

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड दौरे में मात्र 10 रन बनाने वाले बल्लेबाज ने कही बड़ी बात, आप भी चौंक जाएंगे

डेविड वार्नर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, पिछले साल लगभग इसी समय सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान. क्या आपको लगता है कि मैंने रवींद्र जडेजा जैसा कुछ किया है? इस पर अन्य लोगों के अलावा खुद रविंद्र जडेजा ने भी अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा है कि डेविड अपने लगभग वैसा ही किया है.
आपको बता दें कि डेविड वार्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च को होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है.

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 09 Apr 2020, 11:05:19 AM