News Nation Logo

VIDEO: फ्री किक पर भी गोल नहीं दाग पाए कप्तान विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त मुंबई में हैं. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर जाने की तैयारी में है. भारतीय टीम दो जून को इंग्लैंड के िलए रवाना होगी. उससे पहले सभी खिलाड़ी अपना क्वारंटीन का वक्त पूरा कर रहे हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 26 May 2021, 02:58:55 PM
Virat Kohli displays free kick skills  coach not surprised

Virat Kohli displays free kick skills coach not surprised (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त मुंबई में हैं. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर जाने की तैयारी में है. भारतीय टीम दो जून को इंग्लैंड के िलए रवाना होगी. उससे पहले सभी खिलाड़ी अपना क्वारंटीन का वक्त पूरा कर रहे हैं. मुंबई में ही सभी खिलाड़ी इस वक्त पहुंच रहे हैं. भारतीय टीम को इंग्लैंड में पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम के लिए ये लंबा दौरा होगा. इस बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : टोक्या ओलंपिक 2021 : ओलंपिक खेल रद हुए तो जापान को होगा इतना भारी नुकसान, जानिए

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का फुटबाल प्रेम जग जाहिर है, उनके फैन भी उस समय हैरत में पड़ गए जब उन्होंने फ्री किक पर गोल करने का क्रॉससबार चैलेंज को स्वीकार किया. कप्तान विराट कोहली का यह चैलेंज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. करीब 32 साल के हो चुके विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बायो बबल के दौरान फुटबाल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में विराट कोहली को फ्री किक पर शॉट लगाते हुए देखा जा सकता है, हालांकि फ्री किक पर लगाया गया उनका यह शॉट क्रॉसबार से जा टकराया और वह गोल करने से चूक गए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल को लेकर BCCI की ये है प्लानिंग, यहां जानिए 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है कि एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज. उन्होंने साथ ही हंसते हुए इमोजी भी पोस्ट किया है. विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बुधवार को आईएएनएस से कहा कि वह हमेशा एक अच्छे और प्रतिस्पर्धी फुटबॉल खिलाड़ी थे. मुझे याद है कि जब हम अपनी अकादमी में अभ्यास से पहले वार्मअप करते थे, तो कोहली मैदान के चारों ओर दौड़ने के बजाय फुटबॉल को प्राथमिकता देते थे. भले ही यह वार्म-अप हुआ करता था, कोहली बेहद प्रतिस्पर्धी होंगे और कोशिश करेंगे और जीतेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 May 2021, 02:58:55 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Virat Kohli Team India