logo-image

एशेज : टेस्ट मैच में 80 हजार से ज्यादा दर्शकों के आने की उम्मीद

एशेज : टेस्ट मैच में 80 हजार से ज्यादा दर्शकों के आने की उम्मीद

Updated on: 24 Oct 2021, 07:05 PM

मेलबर्न:

अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज टेस्ट सीरिज खेली जाएगी। इस बीच, विक्टोरिया सरकार ने कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में ढील देने की घोषणा की है। जिसे लेकर विक्टोरिया प्रीमियर डेनियल एंड्रयूज ने कहा, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले टेस्ट मैच में 80 हजार से ज्यादा दर्शकों की आने की उम्मीद है।

एंड्रयूज ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, मैं टेस्ट के पहले दिन 80,000 से अधिक दर्शकों को देखना चाहता हूं और हम यह करने में सफल भी रहेंगे। मुझे लगता है कि टिकट बेचना भी आसान होगा, जिसे लेकर हम पूरी तरह आश्वत हैं।

उन्होंने कहा, अगर टेस्ट के पहले दिन बड़ी संख्या प्रशंसक आते है तो यह कोविड-19 महामारी की शुरुआत के बाद से ऑस्ट्रेलिया में किसी खेल आयोजन में सबसे बड़ी उपस्थिति दर्ज होगी। इससे पहले, पिछले साल एमसीजी में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट में प्रतिदिन केवल 30,000 दर्शकों को आने की मंजूरी दी गई थी। इस साल जून में, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने एशेज टेस्ट सीरिज के लिए पूरी क्षमता के साथ दर्शकों को आने की अनुमति दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.