logo-image

पुजारा को ससेक्स के लिए डेब्यू करने में लगेगा थोड़ा और समय

पुजारा को ससेक्स के लिए डेब्यू करने में लगेगा थोड़ा और समय

Updated on: 05 Apr 2022, 03:35 PM

लंदन:

भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज चेतेश्वर पुजारा को ससेक्स के लिए काउंटी में डेब्यू करने के लिए अगले सप्ताह तक इंतजार करना होगा, क्योंकि उनके वीजा जारी करने में देरी से वह सीजन के पहले काउंटी चैम्पियनशिप मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

ससेक्स के प्रदर्शन निदेशक कीथ ग्रीनफील्ड ने वीजा में देरी के मुद्दे पर कहा कि मौजूदा वैश्विक परिदृश्य को देखते हुए विदेशी खिलाड़ियों को इंग्लैंड में लाना मुश्किल हो रहा है।

ग्रीनफील्ड ने कहा, मौजूदा माहौल में विदेशी खिलाड़ियों को सुरक्षित करना काफी मुश्किल है। हमने पुजारा के शुरुआती अनुबंध पर फिर से बातचीत की, ताकि वह अधिक काउंटी चैंपियनशिप और रॉयल लंदन कप मैचों के लिए वापसी कर सकें और बाद में वीजा आवश्यकताओं को बदला जा सके।

पुजारा ने काउंटी चैंपियनशिप और रॉयल लंदन वन-डे कप प्रतियोगिता के लिए ससेक्स टीम में ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड की जगह ली थी। वह अपने पहले बच्चे के लिए अपने घर रहना चाह रहे थे। क्लब ने इसके लिए सहमति व्यक्त की और उन्हें 2022 सीजन के लिए उनकी जगह पुजारा को टीम में शामिल किया।

ससेक्स ने कहा कि क्लब पुजारा के नियमित संपर्क में है और नॉटिंघमशायर के खिलाफ सीजन के पहले मैच के लिए उपलब्ध होने के लिए अथक प्रयास कर रहा है।

ससेक्स ने कहा, हालांकि वीजा जारी करने में देरी के कारण यह विदेशी बल्लेबाज अगले सप्ताह तक उपलब्ध नहीं होगा।

पुजारा अब भी सहमति के अनुसार पहले छह मुकाबलों में से काउंटी चैंपियनशिप क्रिकेट के पांच राउंड के लिए उपलब्ध रहेंगे, जिसकी शुरुआत अगले हफ्ते डबीर्शायर से होगी। वह सीजन में बाद में रॉयल लंदन कप और कुछ अतिरिक्त चार दिवसीय खेलों के लिए भी वापसी करेंगे।

ससेक्स के मुख्य कोच इयान सैलिसबरी ने कहा, बेशक मैं बेहद निराश हूं कि हमारे पास सीजन के शुरुआती दिन के लिए पुजारा उपलब्ध नहीं होंगे, लेकिन हमें आगे बढ़ना चाहिए।

ससेक्स सत्र की शुरूआत 7 अप्रैल से नॉटिंघमशायर की मेजबानी करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.