logo-image

गांगुली ने घरेलू खिलाड़ियों के मैच फीस में बढ़ोत्तरी पर जताई खुशी

गांगुली ने घरेलू खिलाड़ियों के मैच फीस में बढ़ोत्तरी पर जताई खुशी

Updated on: 21 Sep 2021, 11:50 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने एपेक्स काउंसिल के घरेलू खिलाड़ियों की मैच फीस में बढ़ोत्तरी पर खुशी जाहिर की है।

एपेक्स काउंसिल ने सोमवार को फैसला किया था कि घरेलू क्रिकेटरों की मैच फीस में इजाफा किया जाएगा और 2019/20 सीजन में खेलने वाले क्रिकेटरों को 2020/21 सीजन में कटौती के लिए अतिरिक्त 50 प्रतिशत शुल्क मिलेगा।

काउंसिल ने कहा, 2019/20 घरेलू सीजन में भाग लेने वाले क्रिकेटरों को कोविड-19 स्थिति के कारण 2020/21 सीजन के नुकसान के मुआवजे के रूप में 50 फीसदी अतिरिक्त मैच शुल्क मिलेगा।

इस मामले पर खुशी जाहिर करते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, एपेक्स काउंसिल द्वारा पारित घरेलू खिलाड़ियों, पुरुषों और महिलाओं की मैच फीस में वृद्धि से बहुत खुशी हुई। वे हमेशा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट में भारत की सफलता की कुंजी रहे हैं।

पिछले साल कोविड-19 महामारी के कारण इतिहास में पहली बार रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं होने के बाद कई भारतीय क्रिकेटरों ने आर्थिक रूप से परेशानी का सामना किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.