logo-image

वेंकटेश अय्यर ने मारा छक्का तो गेंदबाज ने सर पर दे मारी गेंद, अस्पताल ले जाने की आई नौबत

क्रिकेट के मैदान पर छोटी मोटी लड़ाई और जुबानी जंग तो अकसर देखने को मिल जाती है. कई बार तकरार इतनी भी बढ़ जाती है कि अंपायर को बीच में आना पड़ता है, लेकिन दलीप ट्रॉफी के मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला जो क्रिकेट के लिहाज से ठीक नहीं था.

Updated on: 16 Sep 2022, 11:55 PM

नई दिल्ली:

Duleep Trophy: क्रिकेट के मैदान पर छोटी मोटी लड़ाई और जुबानी जंग तो अकसर देखने को मिल जाती है. कई बार तकरार इतनी भी बढ़ जाती है कि अंपायर को बीच में आना पड़ता है, लेकिन कोयंबटूर में चल रहे दलीप ट्रॉफी के मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला जो क्रिकेट के लिहाज से बिल्कुल ठीक नहीं था. दरअसल पहली ही गेंद पर छक्का मारने के बाद वेंकटेश अय्यर पर गेंदबाज चिंतन गाजा का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने अय्यर के सर पर गेंद दे मारी और वेंकटेश को अस्पताल तक ले जाने की नौबत आ गई. 

अपनी पहली गेंद पर छक्का मारकर अय्यर ने खाता खोला और उसके कुछ देर बाद अय्यर ने फिर से गेंद खेली जो सीधा गेंदबाज चिंतन के पास वापस चली गई. गुस्से में चिंतन ने गेंद अय्यर की तरफ फेंकी जो जाकर उनके सिर पर लग गई. चोटिल वेंकटेश अय्यर के लिए बीच मैदान में एम्बयूलेंस बुलानी पड़ी और इलाज के लिए अस्तपताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: 'अर्शदीप टी-20 गेंदबाज नहीं हैं, वो बहुत...' पूर्व पाक गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान


आईपीएल में कोलकाता के लिए खेलते हैं अय्यर
भारतीय ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं. केकेआर के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बाद ही उन्हें भारतीय टीम के लिए भी चुना गया था. वेंकटेश अय्यर ने भारत के लिए अब तक कुल 11 मुकाबले खेले हैं.