logo-image

चक्रवर्ती टी20 विश्व कप में काफी अहम गेंदबाज होने वाले हैं: रैना

चक्रवर्ती टी20 विश्व कप में काफी अहम गेंदबाज होने वाले हैं: रैना

Updated on: 17 Oct 2021, 04:50 PM

दुबई:

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना को लगता है कि स्पिनर वरुण चक्रवर्ती काफी अहम गेंदबाज होने वाले हैं, जब विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम 24 अक्टूबर को यहां पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी 20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए, चक्रवर्ती ने बल्लेबाजों को काफी मुश्किल में डाला और 17 मैचों में 6.5 से अधिक की इकॉनमी के साथ 18 विकेट लिए। आईपीएल 2021 में उनका 3/13 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। 30 वर्षीय चक्रवर्ती जो घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं उन्होंने पर्पल कैप की सूची में 18 विकेट के साथ छठे स्थान पर रहे।

रैना ने कहा कि उन्हें चक्रवर्ती से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा, आईपीएल में मेरा अनुभव था कि यूएई और ओमान में विकेट बहुत ही चुनौतीपूर्ण होंगे, जब मिस्ट्री स्पिनरों की बात आती है। यह वरुण चक्रवर्ती को भारत के गेंदबाजी आक्रमण में मुख्य व्यक्ति बनाता है। उन्होंने दिखाया है कि वह गति का फायदा उठा सकते हैं। वरुण ने केवल तीन टी20 मैच खेले हैं लेकिन उनमें अनुभव की कोई कमी नहीं है।

रैना ने कहा कि भारतीय टीम के पास एक अनुभवी शक्तिशाली सीम आक्रमण था। इस टीम में विशेष रूप से सीम आक्रमण में काफी अनुभव है। भुवनेश्वर कुमार विशेष रूप से बड़े मैचों में अपने अनुभव और ज्ञान का उपयोग करते हैं। शार्दुल ठाकुर को शामिल करने से अतिरिक्त ताकत भी मिल सकती है।

रैना ने कहा, हम इस टी20 विश्व कप का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। यह मुश्किल दो साल रहा है लेकिन मुझे लगता है कि हम यूएई और ओमान में कुछ खास देखने वाले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.