logo-image

लुइस हैमिल्टन अभी फॉर्मूला वन से नहीं लेंगे संन्यास!

लुइस हैमिल्टन अभी फॉर्मूला वन से नहीं लेंगे संन्यास!

Updated on: 21 Dec 2021, 10:00 PM

लंदन:

मर्सिडीज के पूर्व ड्राइवर वाल्टेरी बोटास ने फॉर्मूला वन से लुइस हैमिल्टन की संन्यास लेने की सभी अटकलों को खारिज किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अभी फॉर्मूला वन में बने रहेंगे, क्योंकि उनमें सफलता पाने की भूख बहुत है।

हैमिल्टन ने इस महीने की शुरुआत में अबू धाबी में रेस से पहले लगातार चार एफ1 खिताब जीते थे। वहीं, उस रेस में भी ऐसा प्रतीत हो रहा था कि ब्रिटेन एक और जीत के शिखर पर है, जिसने अधिकांश समय रेस में आगे रहा था, लेकिन आखिरी कुछ समय में मैक्स वेरस्टापेन ने खिताब जीत लिया। रेस के बाद, हैमिल्टन ने संन्यास की बातों को हवा दी थी।

फॉर्मूला वन में अफवाहें फैल रही हैं कि अबू धाबी ग्रां प्री में विवादास्पद समापन के बाद हैमिल्टन अपनी सेवानिवृत्ति पर विचार कर रहे हैं और रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अगर हैमिल्टन ने खेल में अपने करियर को समाप्त करने का फैसला किया तो मर्सिडीज बोटास को बहाल करने के बारे में सोचेगी।

लेकिन बोटास ने संकेत दिया कि हैमिल्टन फिलहाल फॉर्मूला वन में बने रहेंगे, क्योंकि वह अधिक सफलता के भूखे हैं।

हैमिल्टन के पूर्व साथी ने कहा, वह जानते हैं कि प्रतियोगिता कठिन और कठिन होती जा रही है। मैंने निश्चित रूप से इन पांच वर्षो के दौरान उनसे बहुत सी चीजें सीखी हैं। वह खुद को बहुत ट्रेंड कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.