logo-image

यूएस ओपन : ज्वोनारेवा को हराकर दूसरे दौर में पहुंचीं बार्टी

यूएस ओपन : ज्वोनारेवा को हराकर दूसरे दौर में पहुंचीं बार्टी

Updated on: 01 Sep 2021, 01:25 PM

न्यूयॉर्क:

महिलाओं में नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने रूस की वेरा ज्वोनारेवा को हराकर यहां चल रहे वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के दूसरे दौर में जगह बना ली है।

बार्टी ने ज्वोनारेवा को एक घंटे 28 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 7-6(7) से हराया।

खिताब की तलाश में उतरीं बार्टी ने 2010 की फाइनलिस्ट ज्वोनारेवा को पहले सेट में आसानी से मात दी लेकिन दूसरे सेट में उन्हें जीत के लिए संघर्ष करना पड़ा और एक अंक के अंतर से बार्टी ने दूसरे दौर में जगह बनाई।

बार्टी ने कहा, ज्वोनारेवा के खिलाफ खेलना मुश्किल रहा। वह अनुभवी हैं और उन्हें पता है कि मुकाबले में कैसे बने रहना है। मेरे ख्याल से वातावरण में ढलना थोड़ा धीमा रहा। मेरे पास दूसरे राउंड में इसमें सुधार लाने का मौका रहेगा।

बार्टी का अगले दौर में सामना 18 वर्षीय डेनमार्क की क्लारा टाउसन से मुकाबला होगा जिन्होंने पूर्व जूनियर नंबर-1 फ्रांस की क्लारा बुरेल को एक घंटे 14 मिनट तक चले मुकाबले में 7-5, 6-0 से हराया।

इस बीच, चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा ने वाइल्डकार्ड अमेरिका की कैटी मैकनेली को एक घंटे 23 मिनट तक चले मुकाबले में लगातार सेटों में 6-3, 6-4 से हराया।

ग्रीस की मारिया सकारी ने यूक्रेन की मारता कोसतियुक को एक घंटे 31 मिनट तक चले मैच में 6-4, 6-3 से हराया।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.