logo-image

उरुग्वे के फुटबॉल प्लेयरों को खेल की जिम्मेदारी लेनी चाहिए : सुआरेजो

उरुग्वे के फुटबॉल प्लेयरों को खेल की जिम्मेदारी लेनी चाहिए : सुआरेजो

Updated on: 26 Jan 2022, 03:55 PM

मोंटेवीडियो:

उरुग्वे स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने अपने साथियों से खेल की अधिक जिम्मेदारी लेने का आह्वान किया है। सेलेस्टे 2022 विश्व कप क्वालीफाइंग अभियान को बचाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं।

पांच दिन बाद मोंटेवीडियो में वेनेजुएला का सामना करने से पहले उरुग्वे गुरुवार को असुनसियन में पराग्वे से भिड़ेगा।

दो बार की विश्व चैम्पियन को कतर में 21 नवंबर से 18 दिसंबर 2022 तक चलने वाले फुटबाल के शोपीस टूर्नामेंट में खेलने की अपनी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए दोनों मैच जीतने होंगे।

सुआरेज ने एक आभासी प्रेस कांफ्रेंस में बताया। मुझे लगता है कि यह एक ऐसा समय है जिसमें हमें जिम्मेदारी लेनी होगी। हम ही थे जो इस कार्य के लिए तैयार नहीं थे जिन्हें इस स्थिति से आगे बढ़ना है। यह विशेष रूप से हम पर निर्भर करता है।

सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्वालिफायर उरुग्वे का पहला मैच होगा क्योंकि डिएगो अलोंसो ने पिछले महीने चार सीधे क्वालीफाइंग हार के बाद मैनेजर के रूप में ऑस्कर तबरेज की जगह ली थी।

सेलेस्टे वर्तमान में दक्षिण अमेरिकी क्षेत्र में क्वालीफाइंग स्टैंडिंग में सातवें स्थान पर है, जिसमें चार क्वालीफायर शेष हैं।

शीर्ष चार टीमें एक स्वचालित विश्व कप स्थान अर्जित करेंगी जबकि पांचवीं रैंकिंग वाली टीम एक अंतरमहाद्वीपीय प्लेऑफ में आगे बढ़ेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.