logo-image

आईएसएल : मंगलवार को ओडिशा एफसी और एससी ईस्ट बंगाल के बीच होगा मुकाबला

आईएसएल : मंगलवार को ओडिशा एफसी और एससी ईस्ट बंगाल के बीच होगा मुकाबला

Updated on: 30 Nov 2021, 06:20 PM

गोवा:

बेंगलुरू एफसी के खिलाफ अपनी शुरुआती मैच में जीत से उत्साहित, ओडिशा एफसी का मंगलवार को यहां तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में एससी ईस्ट बंगाल को हराने पर ध्यान होगा।

स्पैनियार्ड जावी पिछले मैच के स्टार थे, क्योंकि ओडिशा एफसी की ओर से बेंगलुरु एफसी के कस्टोडियन गुरप्रीत सिंह संधू के सामने तीन गोल किए, जिससे उनकी टीम को जीत मिली।

दूसरी ओर, एससी ईस्ट बंगाल ने इस सीजन में दो मैचों में खराब शुरुआत की है, उन्होंने पहले मैच जमशेदपुर एफसी के साथ ड्रॉ और दूसरे मैच में पिछले साल के उपविजेता एटीके मोहन बागान से उनकी हार हुई।

बेंगलुरु एफसी के खिलाफ मैच में ओडिशा एफसी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं उनके खिलाड़ी गोल दागने में सक्षम रहे। वहीं, दूसरे आईएसएल मैच से पहले, उन्हें किसी बात की चिंता नहीं है। कोच कीको रामिरेज ने खुलासा किया कि हर कोई फिट है। उन्होंने कहा कि कमलजीत सिंह की पिछले मैच में टक्कर हुई थी, लेकिन अब वह अगले मैच के लिए तैयार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.