logo-image

उन्मुक्त चंद ने मेजर क्रिकेट लीग के साथ बहुवर्षीय करार किया

उन्मुक्त चंद ने मेजर क्रिकेट लीग के साथ बहुवर्षीय करार किया

Updated on: 14 Aug 2021, 05:35 PM

वाशिंगटन डीसी:

भारत को अपनी कप्तानी में 2012 में अंडर-19 का खिताब दिलाने वाले उन्मुक्त चंद ने अमेरिका के माइनर लीग क्रिकेट (एमएलसी) में सिलीकॉन वैली स्ट्राइकर के साथ बहुवर्षीय करार किया है।

यह घोषणा उनके भारत में सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के एक दिन बाद हुई है। सोशल मीडिया में बयान जारी कर उन्मुक्त ने बताया कि वह नई शुरूआत करने के लिए तैयार हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

उन्मुक्त एमएलसी के लिए सोशल लैशिंग के खिलाफ मुकाबले से डेब्यू करेंगे।

उन्मुक्त ने बयान जारी कर कहा, मैं अमेरिकी क्रिकेट के दीर्घकालिक विकास और मेजर लीग क्रिकेट के शुभारंभ का हिस्सा बनकर अपने क्रिकेट करियर में अगला कदम उठाकर खुश हूं।

उन्होंने कहा, मैं इस सप्ताह के अंत में माइनर लीग क्रिकेट में स्ट्राइकर्स के लिए खेलने और स्थानीय स्तर पर खेल को विकसित करने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं, जहां मैंने पहले ही क्रिकेट के खेल के लिए प्रभावशाली जुनून देखा है।

टोयोटा द्वारा प्रायोजित माइनर लीग क्रिकेट चैम्पियनशिप में अमेरिका की एक राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट प्रतियोगिता है। इसमें 26 स्थानों पर 200 से अधिक खेल होंगे, जिसमें 400 से अधिक खिलाड़ी शामिल होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.