logo-image

U-19 World Cup: पाकिस्तान टीम से बाहर हुए नसीम शाह, कोच बोले- कोई दिक्कत नहीं

पाकिस्तान अंडर 19 टीम के कोच एजाज अहमद ने कहा कि वे नसीम को वापस बुलाने के फैसले से दुखी नहीं हैं. इस मामले पर उन्होंने सीनियर टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस से बातचीत की है.

Updated on: 03 Jan 2020, 12:55 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की अंडर-19 टीम के कोच एजाज अहमद ने कहा है कि वह नसीम शाह के वापस जाने से दुखी नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि नसीम अब सीनियर टीम के सदस्य हैं और उन्हें जूनियर टीम में लाकर डिमोट नहीं करना चाहिए. दक्षिण अफ्रीका में 17 जनवरी से नौ फरवरी के बीच अंडर-19 विश्व कप खेला जाना है. इस विश्व कप के लिए पहले पाकिस्तान ने नसीम शाह को चुना था लेकिन बाद में उनका नाम वापस ले लिया गया.

ये भी पढ़ें- दुनिया का कोई भी क्रिकेट खिताब जीत सकती है विराट कोहली की टीम इंडिया, जानें क्या-क्या बोले ब्रायन लारा

पाकिस्तानी अखबर द डॉन ने एजाज के हवाले से लिखा है, "नसीम को अंडर-19 टीम से वापस बुलाने के फैसले से मैं दुखी नहीं हूं. मेरी इस मामले पर सीनियर टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार युनिस से तफ्सील से बात हुई है." शाह ने नवंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट पदार्पण किया था. वह अपने देश के लिए तीन मैच खेल चुके हैं. उनके प्रदर्शन के दम पर वह बहुत जल्दी सीनियर टीम का मुख्य हिस्सा बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- अपने खेल से संतुष्ट नहीं इंग्लैंड के जॉस बटलर, बोले- उम्मीद मुताबिक नहीं कर पा रहा प्रदर्शन

इजाज ने कहा, "मुख्य कारण यह था कि मजबूत जूनियर टीम सीनियर टीम को प्रतिभाशाली खिलाड़ी मुहैया कराती है. नसीम पाकिस्तान की सीनियर टीम में जगह बना चुके हैं. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए, हमें लगता है कि वह अब सीनियर टीम के सदस्य हैं और इसलिए उन्हें जूनियर टीम में नहीं रखना चाहिए."