logo-image

उमरान मलिक के पास शानदार मौका, अब नहीं किया ये काम तो हो जाएगी देर!

Umran Malik in INDvsENG T20 : आयरलैंड सीरीज के बाद भारत इंग्लैंड दौरे पर है. जहां पर टीम को एक टेस्ट मैच के साथ तीन टी-20 और तीन ही वनडे मैचों की श्रृंखला खेलनी है.

Updated on: 30 Jun 2022, 12:20 PM

नई दिल्ली :

Umran Malik in INDvsENG T20 : आयरलैंड सीरीज के बाद भारत इंग्लैंड दौरे पर है. जहां पर टीम को एक टेस्ट मैच के साथ तीन टी-20 और तीन ही वनडे मैचों की श्रृंखला खेलनी है. टेस्ट मैच कल से यानी 1 जुलाई से शुरू हो रहा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अनुपस्थिति में जसप्रीत बुमराह (Bumrah) को इस देश का कप्तान बनाया गया है. हालांकि टेस्ट से पहले एक बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है. जिसमें बीसीसीआई (BCCI) इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली उसी टीम को उतारने का फैसला किया है जो कि आयरलैंड के खिलाफ टीम खेली थी. अगर ऐसा होता है तो यकीन मानिए उमरान मलिक के पास एक शानदार मौका है

दर्शन उमरान मलिक आईपीएल 2005 की हीरो है उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी की बदौलत दिखाएं कि वह शानदार 150 से भी ज्यादा की स्पीड से लगातार गेंदबाजी कर सकते हैं. आयरलैंड के खिलाफ भी उमरान मलिक को मौका दिया गया था, ऐसे में यह मैच उमरान मलिक के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

उमरान मलिक को दिखाना होगा कि आईपीएल 2022 का प्रदर्शन वह लगातार दोहरा सकते हैं. साथ ही T20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह भी पक्की कर सकते हैं. T20 वर्ल्ड कप शुरू होने में कुछ ही महीने बाकी है, ऐसे में सेलेक्टर्स की नजर में उमरान मलिक को अपनी जगह बनानी है तो यह मौका हाथ से नहीं जाने देना है.