logo-image

अल्टीमेट खो खो : कोच ने कहा, हमने टीम में अच्छे खिलाड़ी चुने

अल्टीमेट खो खो : कोच ने कहा, हमने टीम में अच्छे खिलाड़ी चुने

Updated on: 16 Jul 2022, 10:00 PM

पुणे:

अल्टीमेट खो-खो के लिए 24 सदस्यीय मुंबई टीम की घोषणा की गई। टूर्नामेंट 14 अगस्त से शुरू होगा।

पुनीत बालन, रैपर बादशाह और जाह्न्वी धारीवाल बालन के सह-स्वामित्व वाली मुंबई फ्रैंचाइजी ने अच्छे खिलाड़ी चुने, जो प्रतियोगिता के पहले सीजन में खेलने के लिए उत्सुक हैं।

मुंबई खिलाड़िय़ों की टीम में मिलिंद कुर्पे, दुर्वेश सालुंके, रजत मलिक, रोहन कोरे, रोहित वर्मा, राहुल सावंत, विसाग एस, अविक सिंघा, हरीश मोहम्मद, श्रीजेश एस, सौरभ अहीर, देवेंद्र डागुर, विजय हजारे, श्रीबिन केपी, गौरव, फैजानखा पठान, गौरव कांडपाल, श्रीजिन जे, अभिषेक पाथरोड, अभिषेक एमएस, उमर अहमद राठर, गजानन शेंगल, बिचु एसएस और राजेश कुमार शामिल हैं।

कोच राजेंद्र सप्टे ने बताया, हमारी टीम में रेलवे के विजय हजारे, महाराष्ट्र के मिलिंद कुर्पे, महाराष्ट्र के गजानन शेंगल और रेलवे के लिए खेलने वाले श्रीजेश एस जैसे कई सीनियर खिलाड़ी हैं। हर कोच चाहता है कि उसके खिलाड़ी अच्छी तकनीक का प्रदर्शन करें और अच्छा प्रदर्शन करें, लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरे सभी खिलाड़ी यह सुनिश्चित करें कि वे टीम में अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारियों का भी ध्यान रखे।

सप्ते ने अल्टीमेट खो-खो के महत्व के बारे में बताते हुए कहा, खो-खो के खेल के लिए अल्टीमेट खो-खो की जरूरत थी। यह भारत में खिलाड़ियों और खेल के लिए अच्छा मंच होगा। लीग प्रौद्योगिकी के उपयोग के साथ खिलाड़ियों के आंकड़ों का डेटाबेस बनाने में भी मदद करेगी। अगर हम अंकों के जरिए हर खिलाड़ी के प्रदर्शन का विश्लेषण कर सकें तो यह भविष्य में खेल के लिए अच्छा होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.