logo-image

यूरोपीयन अंडर 22 चैंपियनशिप में भाग लेंगे यूक्रेन के मुक्केबाज

यूरोपीयन अंडर 22 चैंपियनशिप में भाग लेंगे यूक्रेन के मुक्केबाज

Updated on: 14 Mar 2022, 09:00 PM

लुसाने (स्विट्जरलैंड):

इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन (आईबीए) यूक्रेन की बॉक्सिंग टीम को मानवीय सहायता के साथ-साथ वित्तीय मदद देना जारी रखे हुए है।

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी समुदाय ने क्रोएशिया में यूरोपीय अंडर 22 पुरुष और महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के लिए एथलीटों के परिवहन का आयोजन किया।

आईबीए महासचिव इस्तवान कोवाक्स ने कहा, हम यूक्रेनी प्रतिनिधिमंडल, डीबीवी और मुक्केबाजी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लगातार संपर्क में हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि एथलीटों को ईयूबीसी अंडर 22 चैंपियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने का अवसर मिले। जैसा कि निदेशक मंडल की हालिया बैठक के दौरान सहमति हुई, आईबीए करेगा अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में यूक्रेनी एथलीटों की भागीदारी से संबंधित सभी लागतों को कवर करें।

हमारे एथलीटों की सुरक्षा और भलाई हमारी मुख्य प्राथमिकता है और यह मुक्केबाजी समुदाय के एक साथ आने का एक बेहतरीन उदाहरण है।

यूरोपीय अंडर 22 पुरुष और महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप 2022, 11-23 मार्च को क्रोएशिया के पोरेक में हो रही है। आधिकारिक 12 महिला डिवीजन और 13 पुरुष भार वर्ग वर्ष के पहले यूरोपीय महाद्वीपीय में आयोजित किए जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.