logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

यूईएफए चैंपियंस लीग: लिपजिग ने मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हराया

यूईएफए चैंपियंस लीग: लिपजिग ने मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हराया

Updated on: 08 Dec 2021, 07:45 PM

बर्लिन:

डोमिनिक सोबोस्जलाई और आंद्रे सिल्वा के गोलों की मदद से यूईएफए चैंपियंस लीग के ग्रुप मैच में लिपजिग ने मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम ग्रुप ए में तीसरे स्थान पर पहुंच गई।

दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिसके कारण मंगलवार रात के मैच में गोल करने के बेहद कम मौके मिले।

लिपजिग के कोनराड लाइमर और सिटी के केविन डी ब्रुने ने पहले हाफ में गोल करने के मौके बनाए। इससे पहले, जैक ग्रीलिश ने 22वें मिनट में गोल दागने का सुनहरा मौका गंवा दिया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, लिपजिग के गोल करने के कई मौके को मैनचेस्टर सिटी ने रोक दिया। इसके बाद, सोबोस्जलाई ने 24वें मिनट में शानदार गोल किया।

इसके बाद भी मेजबान टीम ने आक्रमण करना जारी रखा और स्टीफेन ने 39वें मिनट में सिल्वा के हैडर को गोल में तब्दील करके एक गोल की बराबरी कर ली।

इस बीच, मैनचेस्टर के खिलाफ लिपजिग ने खेल में 2-1 से बढ़त बना ली, क्योंकि सिल्वा ने 71वें मिनट में गोल दागकर टीम को जीत दिलाई। जीत के साथ ही लिपजिग ने घरेलू धरती पर तीनों अंक हासिल किए।

परिणाम के साथ, मैनचेस्टर सिटी 12 अंकों के साथ ग्रुप ए में शीर्ष पर है, जबकि लिपजिग चैंपियंस लीग को जारी रखने के लिए तीसरे स्थान पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.