logo-image

अंडर-19 विश्व कप : वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

अंडर-19 विश्व कप : वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

Updated on: 21 Jan 2022, 10:10 PM

सेंट किट्स:

अंडर-19 विश्व कप में वेस्टइंडीज टीम के दो खिलाड़ी ओनाजे अमोरी और जेडन कारमाइकल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को दी।

टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने केविन विकम और नाथन एडवर्डस को दोनों खिलाड़ियों की जगह टीम में आने की अनुमति दी है जो कुछ दिनों तक क्वारंटीन में रहने के बाद टीम से जुडेंगे।

आईसीसी ने एक बयान में कहा, अंडर-19 क्रिकेट वल्र्ड कप 2022 की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने केविन विकम और नाथन एडवर्डस को वेस्टइंडीज टीम में ओनाजे एमोरी और जेडन कारमाइकल की जगह आने की मंजूरी दे दी है।

वेस्टइंडीज इस टूर्नामेंट में कोविड-19 से प्रभावित होने वाली तीसरी टीम है। जनवरी की शुरुआत में जिम्बाब्वे के चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और कुछ दिन पहले ही भारत छह खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए गए थे।

अंडर-19 वल्र्ड कप में वेस्टइंडीज की अब तक एक जीत और एक हार हुई है। उन्होंने स्कॉटलैंड को सात विकेट से हराने से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह विकेट से अपना पहला मैच गंवाया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.