News Nation Logo
Banner

U-19 World Cup: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 234 रनों का लक्ष्य

सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 62 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्होंने 82 गेंदों का सामना कर आठ चौके और दो छक्के मारे.

IANS | Updated on: 28 Jan 2020, 06:10:44 PM
यशस्वी जयसवाल

यशस्वी जयसवाल (Photo Credit: सोशल मीडिया)

पोचेफेस्ट्रॉम (दक्:

ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को यहां सेनवेस पार्क मैदान पर खेले जा रहे आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में भारत को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया. मौजूदा विजेता भारत निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट खोकर 233 रन ही बना पाई. भारत अंडर-19 टीम को मध्य क्रम ने निराश किया, जबकि निचले क्रम ने किसी तरह टीम को 200 का आंकड़ा पार कराने में अहम भूमिका निभाई, जिसमें अर्थल अंकोलेकर के नाबाद 55 रनों ने सबसे बड़ो रोल अदा दिया.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: हेमिल्टन T20 में महेंद्र सिंह धोनी का ये खास रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं विराट कोहली

सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 62 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्होंने 82 गेंदों का सामना कर आठ चौके और दो छक्के मारे. दूसरे सलामी बल्लेबाज दिव्यांश सक्सेना सिर्फ 14 रन ही बना सके और 35 के कुल स्कोर पर टीम के पहले विकेट के रूप में आउट हुए. यहां से भारतीय युवा लगातार विकेट खोते रहे. तिलक वर्मा 2, कप्तान प्रियम गर्ग 5, ध्रुव जुरेल 15 रन बनाकर जल्दी पवेलियन लौट गए. जयसवाल भी 102 को कुल स्कोर पर आउट हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Video: महेंद्र सिंह धोनी को काफी मिस कर रही है टीम इंडिया, टीम बस में उनकी सीट पर नहीं बैठता कोई

अंत में सिद्देश वीर 25, और रवि बिश्नोई ने जुझारूपन दिखाते हुए अर्थव का साथ दिया और टीम को टीम को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया. अर्थव ने 54 गेंदों की पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया. ऑस्ट्रेलिया के लिए कोरे कैली और टॉड मर्फी ने दो-दो विकेट लिए. मैथ्यू विलियंस, कोनोर सुली ने एक-एक विकेट लिया.

First Published : 28 Jan 2020, 06:10:44 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो