logo-image

अंडर-19 सीडब्ल्यूसी : अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 109 से जीता मैच

अंडर-19 सीडब्ल्यूसी : अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 109 से जीता मैच

Updated on: 23 Jan 2022, 02:10 PM

डिएगो मार्टिन (त्रिनिदाद):

अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत दर्ज कर अंडर-19 आईसीसी क्रिकेट के ग्रुप चरण के मैच के अंतिम दिन सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने पचास ओवर में छह विकेट खोकर 261 रन बनाए। टीम ने जिम्बाब्वे की टीम को 262 रन का लक्ष्य दिया था। टीम के कप्तान सुलिमान साफी ने शानदार 118 गेंदों में शतक लगाकर 11 रन की पारी खेल, जिसमें तीन छक्के और 14 चौके शामिल थे। वहीं, खारोटे ने अर्धशतक लगाकर पचास रन बनाए। जिम्बाब्वे टीम के गेंदबाज एलिक्स फलाओ ने तीन विकेट झटके, जिसमें सलामी बल्लेबाज बिलाल (2), खारोटे (50) और कप्तान साफी का विकेट शामिल था। वहीं, दूसरे गेंदबाज जैविनोरिया ने लिजाज अहमद (21) और मोहम्मद इशाक (39) का विकेट झटका।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम ने 36.4 ओवर में दस विकेट खोकर 156 रन बनाए। अफगानिस्तान के गेंदबाज खारोटे ने टीम के चार विकेट झटके। जिसमें कप्तान बावा (53), सलामी बल्लेबाज मैथ्यू (0), ब्रयान (14) और डेविड (4) का विकेट शामिल था। वहीं, उन्होंने मिचेल (0) को रन आउट भी किया।

टीम के दूसरे गेंदबाज हसानी ने दो विकेट चटकाए। जिसमें स्टिवन (9) और जैविनोरिया (1) का विकेट शामिल था। वहीं, तीसरे गेंदबाज नाविद ने भी दो विकेट चटकाए, जिसमें तेंगिकाई (3) और मैकगिनी (4) का विकेट शामिल था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.