logo-image

अंडर-19 एशिया कप : सेमीफाइनल में बांग्लादेश से भिड़ेगा भारत

अंडर-19 एशिया कप : सेमीफाइनल में बांग्लादेश से भिड़ेगा भारत

Updated on: 28 Dec 2021, 11:15 PM

शारजाह:

कोरोना के कारण अंतिम ग्रुप बी मैच के रद्द होने के बाद अंडर-19 एशिया कप के सेमीफाइनल में भारत का सामना बांग्लादेश से होगा।

क्योंकि, मंगलवार को यहां दो अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच हो रहे मैच को रद्द कर दिया गया था।

अरिफुल इस्लाम (19) और मोहम्मद फहीम (27) बांग्लादेश के साथ 32.4 ओवर में 130 रन बनाकर क्रीज पर नाबाद थे, जब मैच रद्द होने के बाद खिलाड़ी मैदान से बाहर चले गए।

एशियाई क्रिकेट परिषद ने एक बयान में कहा, एसीसी और अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि कोरोना मामले आने के कारण अंडर-19 एशिया कप का अंतिम ग्रुप बी मैच आज रद्द कर दिया गया है।

बांग्लादेश और श्रीलंका दोनों ने पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया था और यह मैच ग्रुप विजेता और उपविजेता तय करने वाला था।

अब 30 दिसंबर को सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला बांग्लादेश के साथ होगा। वहीं, पाकिस्तान श्रीलंका से भिड़ेगा। 31 दिसंबर को फाइनल दुबई में खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.