logo-image

बांग्लादेश की दो महिला क्रिकेटर ओमिक्रॉन संक्रमित पाई गईं

बांग्लादेश की दो महिला क्रिकेटर ओमिक्रॉन संक्रमित पाई गईं

Updated on: 11 Dec 2021, 06:20 PM

ढाका:

देश के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री जाहिद मालेक ने शनिवार को कहा कि बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की दो सदस्य ओमिक्रॉन संक्रमित पाई गईं हैं।

क्रिकबज ने मालेक के हवाले से कहा, प्रोटोकॉल के अनुसार हम उन्हें दो सप्ताह तक निगरानी में रखेंगे और पूरी तरह से ठीक होने के बाद छोड़ दिया जाएगा। क्योंकि उन्हें ठीक होने में समय लगेगा।

उन्होंने आगे कहा, हम उनके संपर्क में आए सभी को ट्रेस करके उनकी जांच कर रहे हैं।

इससे पहले, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने 6 दिसंबर को जिम्बाब्वे से लौटने के बाद दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रीय महिला टीम को अलग-अलग कर दिया था।

टीम आईसीसी महिला विश्व कप 2022 क्वालीफायर में भाग लेने के लिए जिम्बाब्वे गई थी, जिसे ओमिक्रॉन के कारण बीच में ही रद्द कर दिया गया था।

बांग्लादेश सरकार द्वारा अफ्रीकी राष्ट्र से आने वाले यात्रियों पर नए नियम लागू करने के बाद, महिला टीम के सदस्यों को आइसोलेशन में रहना पड़ा, जहां टेस्ट के दौरान दो सदस्य ओमिक्राॉन संक्रमित पाई गईं।

इस बीच, बीसीबी की महिला विंग के अध्यक्ष नडेल चौधरी ने कहा है कि महिला टीम को और 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.