logo-image

हरभजन सिंह के ट्वीट पर अश्विन का जवाब, ट्वीटर पर छिड़ गया कोल्ड वार

टीम इंडिया के मैच विनर फिरकी गेंदबाज आर अश्विन और टर्बनेटर हरभजन सिंह के बीच चल रहे ट्वीट वार अभी खत्म नहीं हुआ है।

Updated on: 18 Oct 2016, 08:26 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के मैच विनर फिरकी गेंदबाज आर अश्विन और टर्बनेटर हरभजन सिंह के बीच चल रहे ट्वीट वार अभी खत्म नहीं हुआ है। भज्जी द्वारा रविचंद्रन अश्विन को निशाना बना कर किया गये ट्वीट पर अश्विन ने जवाब में स्ट्रेटर फेंक कर इस विवाद को खत्म करने की अपील की है।

अश्विन इस मुद्दे पर पहली बार कुछ बोले हैं। अश्विन ने ट्वीट कर हरभजन सिंह को अपना गुरू बताया और कहा,'आप मेरे प्रेरणास्त्रोत हैं 2001 में आपको गेंदबाजी करता देख मैने स्पिन गेंदबाजी की शुरूआत की थी'।

अश्विन के इस ट्वीट का जबाव देते हुए हरभजन सिंह ने कहा, 'मेरे मन में तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं है। मेरे शब्दों को गलत समझ लिया गया। मेरी तरफ से शुभकामनाए।'

इसके तुरंत बाद अश्विन ने फिर से ट्वीट से जवाब दिया। एक दूसरे के खिलाफ खड़े होकर हम खिलाड़ियों को कोई फायदा नहीं होगा। हां, मजेदार हेडलाइन जरूर बन जाएगे। अच्छे खेल के लिए एक दूसरे का सम्मान करें।

भज्जी ने स्पिन गेंदबाजी के लिए मददगार पिचों पर ट्वीट किया था कि अगर ऐसी पिचें उन्हें मिली होतीं, तो वह और कुंबले विकेट लेने में और भी आगे होते। उसके बाद हरभजन के इस ट्वीट का जबाव देते हुए टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने कहा था, पिच आपको विकेट नहीं दिलाती है, विकेट आपको आपकी गेंदबाजी से आपके टैलेंट से मिलती है।

अश्विन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी का प्रर्दशन किया था। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में अश्विन ने 27 विकेट अपने नाम किया था।