logo-image

सिद्धेश पांडे और मुदित दानी और फिदेल आर स्नेहित और सुधांशु ग्रोवर ने जीता कांस्य पदक

सिद्धेश पांडे और मुदित दानी और फिदेल आर स्नेहित और सुधांशु ग्रोवर ने जीता कांस्य पदक

Updated on: 19 Sep 2021, 06:20 PM

नई दिल्ली:

टीटी प्लेयर सिद्धेश पांडे और मुदित दानी, और फिदेल आर स्नेहित और सुधांशु ग्रोवर की भारतीय टीटी जोड़ी ने कारागांडा में 2021 आईटीटीएफ कजाकिस्तान इंटरनेशनल ओपन में पुरुष युगल कांस्य पदक के साथ अपने अभियान का अंत किया।

दोनों जोड़ियों का टूनार्मेंट में शानदार प्रदर्शन रहा।

सेमीफाइल में महाराष्ट्र की जोड़ी मुदित और सिद्धेश को सऊदी अरब की अली अलखद्रवी और अब्दुलअजीज बू शुलेबी की जोड़ी से 0-3 से हार का सामना करना पड़ा।

दूसरे पुरुष युगल में अंतिम-4 की भिड़ंत में स्नेहित और सुधांशु को भी कजाखस्तान की एलन कुरमांगलीयेव और किरिल गेरासिमेंको की कड़ी चुनौती से दो-तीन से हार का सामना करना पड़ा।

हैदराबाद के पैडलर स्नेहित एकल वर्ग में समान रूप से प्रभावशाली थे क्योंकि उन्होंने सेमीफाइनल में बेलारूस के पावेल प्लाटोनोव को आराम से 4-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

विश्व की 405वें नंबर की भारतीय खिलाड़ी स्वर्ण पदक के मुकाबले में दुनिया की 46वें नंबर की खिलाड़ी कजाकिस्तान के किरिल गेरासिमेंको से भिड़ेंगी।

कौशानी नाथ और प्राप्ति सेन की जोड़ी ने भी महिला युगल फाइनल में प्रवेश किया क्योंकि उन्होंने अंतिम -4 मैच में कामिला खलीकोवा और मेखरिनिसो नोरकुलोवा की उज्बेक जोड़ी को 3-1 से हराया। अब फाइनल में उनका सामना रूस की वेलेरिया कोत्स्युर और वेलेरिया शचरबातिख से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.