logo-image

एशेज के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं : इंगलिस

एशेज के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं : इंगलिस

Updated on: 29 Nov 2021, 11:25 AM

सिडनी:

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर जोश इंग्लिस ने कहा है कि एशेज सीरीज के लिए वह सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे, क्योंकि वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के चयन पैनल के फैसले का इंतजार कर रहे हैं कि टीम के लिए टेस्ट में कौन विकेटकीपिंग करेगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम में विकेटकीपर की जगह तब खाली हो गई जब टिम पेन ने क्रिकेट तस्मानिया के एक पूर्व कर्मचारी से जुड़े एक विवाद के बाद क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया। 26 वर्षीय इंग्लिस के अलावा, ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स कैरी भी विकेटकीपिंग के चयन के लिए मैदान में हैं जिसमें कैरी को एक चयनकर्ता का समर्थन मिला है।

इंगलिस ने सोमवार को एसईएन पर कहा मैं खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की तैयारियों में लगा हुआ हूं, जबकि इंगलिस का अभी ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलना बाकी है, उन्हें ऑस्ट्रेलिया ए टीम में चुना गया है और उनके पास 8 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले एशेज टेस्ट में खेलने का अच्छा मौका है।

इंगलिस ने रेड-बॉल में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के लिए घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है, उन्होंने 2020/21 शेफील्ड शील्ड सीजन में 73 की औसत से 585 रन बनाए हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज के सफेद गेंद के फॉर्म ने उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए आरोन फिंच की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह दिलाई।

उन्होंने कहा, टी20 विश्व कप के लिए वहां मौजूद महान अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.