logo-image

इंग्लैंड के लिए राहत की बात है कि ऑस्ट्रेलिया में उथल-पुथल है : वॉन

इंग्लैंड के लिए राहत की बात है कि ऑस्ट्रेलिया में उथल-पुथल है : वॉन

Updated on: 22 Aug 2021, 02:50 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि इंग्लैंड के लिए फिलहाल राहत की बात यह है कि उसके एशेज विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया मैदान के अंदर और बाहर उथल-पुथल से गुजर रही है।

वॉन ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, इस वक्त अगर इंग्लैंड के लिए कुछ राहत की बात है तो वह यह कि ऑस्ट्रेलिया में उथल-पुथल मची हुई है। उनका नतीजा विभिन्न प्रारूपों में खराब रहा है और हाल ही में उसे बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। मुख्य कोच जस्टिन लेंगर के खिलाफ भी माहौल बना हुआ है।

ऑस्ट्रेलिया को बांग्लादेश के खिलाफ मिली 1-4 की हार के बाद से कोच लेंगर पर सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लेंगर के समर्थन में बयान जारी किया है।

वॉन ने लिखा, लेंगर का होना अलग है, वह ऐसे है जो कड़वे सत्य से शर्माते नहीं हैं। वह कभी पूरी तरह नहीं बदलेंगे। यही कुछ खिलाड़ियों को खटक रहा है।

उन्होंने कहा, मुझे संदेह है कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, जो दुनिया भर में फ्रैंचाइजी लीग में खेलने के आदी हैं, जहां वातावरण बहुत अधिक आराम से है और विफलता के परिणाम इतने चरम नहीं हैं, बस लैंगर को थोड़ा अधिक देखते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच 25 अगस्त से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। भारत पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.