logo-image

इंग्लैंड के क्रिकेटरों के प्रति पूरी सहानुभूति : हसी

इंग्लैंड के क्रिकेटरों के प्रति पूरी सहानुभूति : हसी

Updated on: 06 Oct 2021, 06:20 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल हसी ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ सहानुभूति जताते हुए कहा है कि इंग्लैंड ने पिछले एक साल से ज्यादा समय में बायो बबल में काफी समय बिताया है और कई टेस्ट मैच खेले हैं।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी इंग्लैंड के क्रिकेटरों से सहानुभूति जताते हुए कहा था कि उनके देश के क्रिकेटरों को बिना वजह आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

हसी ने स्पोटर्सडे डब्ल्यूए ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई होने के नाते यह सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन मुझे इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ थोड़ी सहानुभूति है क्योंकि इन्होंने पिछले 12-18 महीनों में काफी बबल का सामना किया है। खिलाड़ियों के लिए यह आसान नहीं होता क्योंकि इससे उनकी स्वतंत्रा छिन जाती है।

इंग्लैंड के कई खिलाड़ी लंबे समय तक अपने परिवार से दूर रहेंगे क्योंकि कई खिलाड़ी आईपीएल में खेले रहे हैं और फिर इन्हें टी20 विश्व कप में भी खेलना है। इसके बाद एशेज दौरा भी होना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.