logo-image

आईपीएल2021: चेन्नई ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी चुनी

आईपीएल2021: चेन्नई ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी चुनी

Updated on: 19 Sep 2021, 08:50 PM

दुबई:

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीत कर यहां दुबई इंटरनेशनल स्टडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 30वें मुकाबले में रविवार को पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है।

कोरोना महामारी के कारण 3 मई को आईपीएल-2021 का सफर थम गया था। अब 140 दिन के ब्रेक के बाद वअए में इस टूर्नामेंट को पूरा किया जाएगा।

आईपीएल के पहले चरण में दोनो टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई की टीम ने बाजी मारी थी। चेन्नई की टीम इस समय दस अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम आठ अंक के साथ चौथे स्थान पर है।

दोनो टीमें इस प्रकार हैं :

चेन्नई सुपर किंग्स :

फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकपीर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड।

मुंबई इंडियंस :

क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), सौरभ तिवारी, कुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.