logo-image

आईपीएल 2021 : आरसीबी का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

आईपीएल 2021 : आरसीबी का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

Updated on: 20 Sep 2021, 10:05 PM

अबु धाबी:

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने यहां शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

आरसीबी की टीम फिलहाल सात मैचों में पांच जीत और दो हार के साथ 10 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि केकेआर की टीम सात मैचों में दो जीत और पांच हार के साथ चार अंक लेकर सातवें नंबर पर है। दोनों टीमों के बीच अबतक हुए मुकाबलों में 14 बार केकेआर ने जबकि 13 बार आरसीबी ने जीत हासिल की है।

इस मुकाबले से आरसीबी के लिए केएस भरत और वनिंदु हसारंगा ने जबकि केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने डेब्यू किया है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

आरसीबी : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, केएस भारत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वनिंदु हसरंगा, सचिन बेबी, काइल जैमिसन, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल

केकेआर : शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, लॉकी फग्र्यूसन, वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्णा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.