logo-image

टॉम लैथम ने की रॉस टेलर की प्रशंसा

टॉम लैथम ने की रॉस टेलर की प्रशंसा

Updated on: 19 Jan 2022, 02:30 PM

ऑकलैंड:

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम ने बुधवार को कहा कि रॉस टेलर को टेस्ट टीम में पहली स्लिप या ड्रेसिंग रूम में नहीं देखना थोड़ा अलग होगा। साथ ही, उन्होंने कहा कि टेलर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीम में युवाओं को मौका मिलेगा।

टेलर ने अपने 15 साल के लंबे करियर में 112 टेस्ट मैचों में 19 शतक और 35 अर्धशतक सहित 44.66 की औसत से 7,683 रन बनाए हैं, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

क्राइस्टचर्च में हेगले ओवल में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में, टेलर ने ब्लैककैप की जीत पर मुहर लगाने के लिए इबादत हुसैन का अंतिम विकेट लिया और खेल के सबसे लंबे प्रारूप में अपने करियर का शानदार अंत किया।

एसईएनजेड मॉनिर्ंग शो में लैथम ने कहा, वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसके साथ मैंने न्यूजीलैंड में सबसे अधिक क्रिकेट खेला है। उन्हें पहली स्लिप में या ड्रेसिंग रूम में न देखना थोड़ा अलग होगा और पहले दो मैचों के लिए थोड़ा सा समायोजन करना होगा। किसी के पास इतने वर्षों का करियर होना अद्भुत है, दुनियाभर की परिस्थितियों में सभी विरोधों के खिलाफ प्रदर्शन करना एक बहुत बड़ी बात है।

अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ न्यूजीलैंड का अगला टेस्ट मैच आने के साथ, लैथम को उम्मीद है कि नियमित कप्तान केन विलियमसन दो मैचों की श्रृंखला के लिए उपलब्ध होंगे, जो फिलहाल चोट के कारण टीम से बाहर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.