logo-image

1 बॉल पर 2 बार लिया गया DRS, अश्विन के फैसले से मचा बवाल, VIDEO वायरल

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में रोज कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा, जो अगले दिन सुर्खियों में दिखता है. इस बार रविचंद्रन अश्विन ने DRS पर DRS लेकर सभी को हैरान कर दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 15 Jun 2023, 10:36 AM

highlights

  • अश्विन ने थर्ड अंपायर के फैसले को किया चैलेंज
  • वायरल हुआ DRS पर DRS लेने वाला वीडियो
  • एक बॉल पर लिए गए 2 रिव्यू

नई दिल्ली:

रविचंद्रन अश्विन के हाथ में जब भी बॉल आती है, तो वो कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है. इस बार अश्विन ने तो थर्ड अंपायर के फैसले पर ही रिव्यू ले लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. असल में, अश्विन इस वक्त तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. जहां उन्होंने रिव्यू पर आए थर्ड अंपायर के फैसले को चैलेंज करते हुए रिव्यू ले लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अश्विन ने किया थर्ड अंपायर के फैसले को चैलेंज

इस मैच में अश्विन की कप्तानी वाली त्रिचि ने पहले बैटिंग करते हुए 121 रन का टारगेट सेट किया. मगर उनकी पारी के 13वें ओवर में बॉलिंग कर रहे रविचंद्रन अश्विन ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. असल में, ओवर की आखिरी बॉल पर त्रिचि के बल्लेबाज राजकुमार बड़ा शॉट नहीं लगा पाए , तभी कैच की अपील हुई और मैदानी अंपायर ने बल्लेबाज को आउट करार दिया. मगर फिर, राजकुमार ने DRS लिया और रीप्ले में दिखा कि बॉल और बैट का कनेक्शन नहीं हुआ था.

नतीजन थर्ड अंपायर ने बैटर को नॉटआउट करार दिया. मगर, अश्विन को ये फैसला मंजूर नहीं रहा और उन्होंने थर्ड अंपायर के फैसले पर भी DRS ले लिया. दोबारा जब रीप्ले में देखा गया, तो नतीजा एक जैसा ही रहा और बल्लेबाज नाबाद रहा. भले ही यहां अश्विन को विकेट ना मिला हो, लेकिन इस मैच में लिए गए डबल DRS वाक्ये की खूब चर्चा हो रही है. बता दें, इस मैच में अश्विन ने स्पेल के 4 ओवर फेंके, जिसमें 26 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. 

ये भी पढ़ें : ये हैं वो चुनिंदा क्रिकेटर्स, जिन्होंने आज तक नहीं बनवाया शरीर पर एक भी टैटू

त्रिचि ने 6 विकेट से जीता मैच

त्रिचि ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया और 120 के स्कोर पर ही सिमट गई. जवाब में डिंडिगुल ड्रैगन्स ने लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया और 6 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ ही अश्विन की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है.