logo-image

विराट कोहली को सबसे ज्‍यादा बार आउट करने वाले टिम साउदी ने खोला बड़ा राज, यहां जानिए

आकलैंड में शनिवार को खेले गए दूसरे वनडे समेत टिम साउदी अब तक सभी प्रारूपों में भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को नौ बार आउट कर चुके हैं.

Updated on: 10 Feb 2020, 03:43 PM

Mountamonganui:

Virat Kohli is the most bowled out bowler : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Saudi) ने इसका श्रेय अनुकूल पिचों को दिया है. आकलैंड में शनिवार को खेले गए दूसरे वनडे समेत टिम साउदी अब तक सभी प्रारूपों में भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को नौ बार आउट कर चुके हैं. टिम साउदी ने कहा, विराट कोहली एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उसकी ज्यादा कमजोरियां नहीं है. विकेट से नयी गेंदों को मदद मिल रही है और सही दिशा में गेंद डालने पर सफलता मिलती है. यह सब पिच से मदद मिलने की बात है.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्तान पहुंची कबड्डी टीम पर संकट, नहीं कर सकेगी 'भारत' शब्‍द का इस्‍तेमाल, जानिए पूरा मामला

टिम साउदी ने कहा, मेरा काम विकेट लेना है. विराट कोहली महान खिलाड़ी हैं और वह शानदार फार्म में हैं. लक्ष्य का पीछा करते हुए तो वह शानदार हैं. मुझे नहीं पता था कि मैंने उसे सबसे ज्यादा बार आउट किया है. उन्होंने कहा कि भारत पर वनडे सीरीज में मिली जीत पर किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि उनकी टीम इस प्रारूप में लगातार अच्छा खेल रही है और विश्व कप फाइनल तक पहुंची है. अगला मैच बे ओवल मैदान पर है जो हैमिल्टन और आकलैंड से अलग है. टिम साउदी ने कहा कि न्यूजीलैंड के मैदानों के अनुकूल ढलना चुनौतीपूर्ण है लेकिन यह दुनिया के किसी भी मैदान पर लागू होता है. उन्होंने कहा, न्यूजीलैंड में खेलना अलग है. आपको अलग अलग हालात में ढलना होता है. कुछ क्रिकेट मैदान है और कुछ रग्बी मैदान है. अलग अलग मैदानों पर खेलना चुनौतीपूर्ण है.