logo-image

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन बने Water Boy, फैंस बोले गजब बेइज्जती

ऑस्ट्रेलियाई टीम के टेस्ट कप्तान टिम पेन के लिए वक्त सही नहीं चल रहा है. भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को घरेलू टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा.

Updated on: 25 Jan 2021, 12:37 PM

नई दिल्ली :

ऑस्ट्रेलियाई टीम के टेस्ट कप्तान टिम पेन के लिए वक्त सही नहीं चल रहा है. भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को घरेलू टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा. ये दूसरा मौका था जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की जमीन पर हराया है. खास बात ये है कि दोनों बार कप्तान टिम पेन थे. पिछली बार ऋषभ पंत के साथ बेहसबाजी में टिम पेन का नाम काफी उछला था अब अश्विन के साथ सिडनी टेस्ट में स्लेजिंग करने के लिए पेन को लेकर विवाद खड़ा हुआ था. इतना ही नहीं स्लेजिंग के बाद लगातार कैच ड्रॉप होने पर भी पेन की आलोचनाएं हुई थी. अब बिग बैश लीग के दौरान होबार्ट हरिकेन्स की ओर से खेलते हुए टिम पेन वॉटर बॉय के रुप में दिखे जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो काफी ट्रॉल हुए.

बिग बैश लीग की टीम होबार्ट हनिकेन्स ने टिम पेन की फोटो जैसे ही शेयर की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आ गया. फैंस ने अश्विन और पंत के साथ स्लेजिंग के मामले को याद किया जबकि ट्रॉल करना शुरु कर दिया. टिम पेन ने  भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सुस्त विकेटकीपिंग और सही मौके पर बड़े खिलाड़ियों को कैट ड्रॉप कर दिए और ऑस्ट्रेलिया की इस हार में अहम योगदान दिया. ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया ने पहला टेस्ट एडिलेड में गंवा दिया था. इसके बाद वापसी करते हुए टीम इंडिया ने मेलबर्न टेस्ट को आठ विकेट से अपने नाम किया. फिर तीसरा टेस्ट मैच सिडनी मे हुआ जिसमें पेन की अश्विन के साथ बातें कैद हुई थी. सिडनी टेस्ट ड्रॉ होने के बाद टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन में वापसी करते हुए मुकाबला भी जीता जबकि सीरीज अपने नाम की. चलिए आपको दिखते हैं कि किस तरह से पेन ट्रॉल हुए हैं.