logo-image

'फर्श पर ही बैठी थीं..', तिलक वर्मा के पिता ने सुनाई रितिका-रोहित की दरियादिली की कहानी

तिलक वर्मा के पिता ने रोहित शर्मा और रितिका सजदेह से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताया है, जिसे जानकर आप भी इस कपल की सादगी के फैन हो जाएंगे...

Updated on: 23 Jul 2023, 12:14 PM

नई दिल्ली:

IPL युवा खिलाड़ियों को मंच देता है, जहां वो अपने टैलेंट को दिखाकर टीम इंडिया तक का सफर तय कर सकते हैं. IPL 2023 में भी कई यंग प्लेयर्स ने सभी का ध्यान अनी ओर आकर्षित किया, इन्हीं में से एक नाम तिलक वर्मा (Tilak Varma) का भी रहा. मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए तिलक ने मैच विनिंग प्रदर्शन किया. लेकिन, अब उनके पिता ने रोहित शर्मा और रितिका सजदेह को लेकर जो बताया है, वो जानकर आप भी रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की सादगी के फैन हो जाएंगे. 

रितिका और रोहित की दरियादिली

मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) को आज हर कोई जानता है. मगर, इस मुकाम तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था. तिलक ने बचपन में काफी गरीबी देखी. क्रिकेटर बनने में उन्हें अपनी खराब आर्थिक स्थिति के कारण काफी संघर्ष भी करना पड़ा. तिलक के पिता एक इलेक्ट्रिशियन का काम करते, लेकिन अपनी कम सैलरी में भी उन्होंने बेटे के सपनों को पंख दिए और पूरा सपोर्ट किया.

अब तिलक के पिता नंबूरी नागराजू ने MI के कप्तान रोहित और रितिका के बारे में बताया कि, ‘रोहित शर्मा और रितिका पहले डिनर के लिए हमारे घर आए थे. रितिका अपने आप ही फर्श पर बैठ गईं थीं. मैंने उनसे बेंच पर बैठने के लिए बोला, लेकिन उन्होंने मना करते हुए कहा कि अगर मैं बेंच पर बैठूंगी तो ये आपका घर होगा. अगर मैं फर्श पर बैठूंगी तो ये हमारा घर होगा. वे दोनों बहुत अच्छे हैं.’

ये भी पढ़ें : विराट के सामने बहुत मामूली है रोहित की इंस्टाग्राम की कमाई, जानकर लगेगा झटका

MI के उभरते सितारे हैं Tilak Varma

आईपीएल 2022 में हुए मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 1.70 करोड़ रुपये में तिलक वर्मा को खरीदकर टीम में शामिल किया था. उस सीजन तिलक को ने 14 मैचों में 131.02 की स्ट्राइक रेट से 397 रन बनाए थे. वहीं आईपीएल 2023 में खेले 11 मैचों में तिलक ने 164.11 की कमाल की स्ट्राइक रेट से 343 रन बनाए. Tilak Varma मुंबई के उभरते सितारे हैं, जो फ्यूचर में MI के मुख्य खिलाड़ियों में शामिल हो सकते हैं.