logo-image

महिला क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर में हिस्सा लेने वाली 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

महिला क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर में हिस्सा लेने वाली 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

Updated on: 21 Nov 2021, 08:05 PM

हरारे:

महिला क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर में हिस्सा लेने वाली श्रीलंका टीम की तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इस बारे में आईसीसी ने रविवार को जानकारी दी है। इन तीनों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।

उन्होंने कहा, बायो बबल प्रोटोकॉल के अनुसार, एक खिलाड़ी में कोविड लक्षण दिखने के बाद सभी टीम के सदस्यों की जांच की थी, जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई।

आईसीसी ने यह भी कहा कि बाकी श्रीलंकाई टीम के सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन एहतियात के तौर इनको पर अलग-थलग कर दिया गया है। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में मंगलवार को नीदरलैंड के खिलाफ मैच से पहले बाकी खिलाड़ियों की फिर से कोरोना टेस्ट की जाएगी।

आईसीसी के हेड ऑफ इवेंट्स क्रिस टेटली ने कहा, यह आयोजन योजना के अनुसार आगे बढ़ेगा। हमारे पास इस टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्य हैं, जो चोटों और बीमारी के कारण बाहर होने पर भी प्रबंध किया जा सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.