News Nation Logo
Breaking
Banner

श्रीलंकाई सेना में शामिल हुए थिसारा परेरा, गाजाबा रेजिमेंट में मिला मेजर का पद

कोलंबो गैजेट की रिपोर्ट के मुताबिक परेरा को गाजाबा रेजीमेंट में मेजर पद पर नियुक्ति मिली है. उन्हें औपचारिक तौर पर श्रीलंका आर्मी वॉलंटियर फोर्स में शामिल कर लिया गया है.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Dec 2019, 07:01:20 PM
थिसारा परेरा

कोलंबो:  

श्रीलंका क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी थिसारा परेरा श्रीलंकाई थल सेना में शामिल हो गए हैं. परेरा ने मेजर पद पर गाजाबा रेजिमेंट ज्वाइन किया है. 30 साल के परेरा ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल शिवेंद्र सिल्वा के आमंत्रण पर उन्होंने सेना ज्वाइन किया है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: दानिश कनेरिया ने भगवा कपड़े पहन लगाए जय श्री राम के नारे, कट्टरपंथियों की छाती पर रेंग उठे सांप

कोलंबो गैजेट की रिपोर्ट के मुताबिक परेरा को गाजाबा रेजीमेंट में मेजर पद पर नियुक्ति मिली है. उन्हें औपचारिक तौर पर श्रीलंका आर्मी वॉलंटियर फोर्स में शामिल कर लिया गया है. पूर्व कप्तान दिनेश चंडीमल ने भी इस साल की शुरुआत में श्रीलंका आर्मी वालंटियर फोर्स ज्वाइन किया था. उन्होंने आर्मी क्रिकेट टीम से खेलने के लिए यह प्रस्ताव स्वीकार किया था.

ये भी पढ़ें- भारत दौरे से 2020 में खुद को और एक कदम आगे ले जाना चाहेगी ऑस्ट्रेलिया

30 साल के परेरा ने श्रीलंका के लिए छह टेस्ट, 161 वनडे और 79 टी-20 मैच खेले हैं. टेस्ट में उन्होंने 203, वनडे में 2210 और टी-20 में 1169 रन बनाए हैं. इन तीन फारमेट्स में परेरा ने क्रमश: 11, 171 और 51 विकेट लिए हैं.

First Published : 31 Dec 2019, 07:01:20 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.